मध्य प्रदेश

madhya pradesh

झाबुआ छात्रावास मामले ने पकड़ा तूल, बीजेपी नेता ने दी सीएम के घेराव की धमकी

By

Published : Nov 28, 2019, 3:56 PM IST

झाबुआ जिले में छात्रावास का मामला गर्माता जा रहा है. हॉस्टल की अव्यवस्थाओं को दूर करने की बजाय छात्राओं को अघोषित अवकाश देकर बाहर निकाल दिया गया है. मामला राजनैतिक रंग पकड़ता जा रहा है.

Girl students removed from Jhabua hostel
झाबुआ छात्रावास से छात्राओं को निकाला गया

झाबुआ। जिले की आदिवासी बहुल कस्तूरबा गांधी बालिका छात्रावास थांदला और मेघनगर के साथ-साथ झाबुआ बालिका छात्रावास का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. जिला प्रशासन ने थांदला बालिका छात्रावास में सुरक्षा के बहाने अघोषित अवकाश घोषित कर 142 छत्राओं को छात्रावास से रवाना कर दिया. जहां एक तरफ इस निर्णय की आलोचना हो रही है वहीं इस मामले में राजनीतिक एंट्री भी हो गई.

झाबुआ छात्रावास से छात्राओं को निकाला गया

सरकारी हॉस्टल में रहने वाले छात्र-छात्राओं को वार्डन द्वारा प्रताडित करने, रूपये की मांग और पर्याप्त भोजन ना देने का मामला अब राजनीतिक रंग भी लेने लगा है. बुधवार को ABVP के छात्रों ने थांदला में आंदोलन कर आग में घी डाल दिया है.

भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष भानू भूरिया ने छात्राओ की समस्या को लेकर कलेक्टर से मुलाकात कर व्यवस्थाओ में सुधार करने को कहा है. भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार में छात्रावास भृष्टाचार किया जा रहा है. भानू भूरिया ने छात्रावासों में सुधार ना होने पर झाबुआ दौरे पर आ रहे मुख्यमंत्री कमलनाथ का घेराव करने की धमकी दी है

ABOUT THE AUTHOR

...view details