मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जंगल में मिला मानव कंकाल, पास में साड़ी, पायल, मोबाइल भी मिला

वानिया पाड़ा जंगल में मानव खोपड़ी मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. पुलिस मृतका की पहचान के लिए अवशेषों का डीएनए टेस्ट करने के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है.

By

Published : Feb 24, 2019, 1:03 AM IST

परिजन

झाबुआ। वानिया पाड़ा जंगल में मानव खोपड़ी और रीढ़ की हड्डियां मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. पुलिस को मौके पर मृत महिला के अवशेष मिले हैं. पुलिस मृतका की पहचान के लिए अवशेषों का डीएनए टेस्ट करने के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है.

परिजन


मौके पर पहुंची पुलिस ने मुआयना किया तो चौकी प्रभारी के होश उड़ गए. प्रभारी ने गंभीर घटना प्रतीत होने पर इसकी जानकारी अपने वरिष्ठ अधिकारियों को दी. जिसके बाद जंगल पहुंचे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक और एसडीओपी ने मौका मुआयना किया. पुलिस को महिला के कपड़े, बाल- चोटी, पायल, फोन, चप्पल सहित अन्य कई चीजें भी मिली हैं. शव को जंगली जानवर नोच गये थे, जिसके चलते उसके शरीर की सिर्फ हड्डियां ही पुलिस को जंगल से मिली है.


कपड़ों के आधार पर ग्रामीणों ने शव की पहचान रमिला पति रमेश भूरिया उम्र 34 वर्ष ग्राम वानिया पाड़ा के रूप में की है. रमिला पिछले 13 फरवरी से गायब है, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी पुलिस रिकॉर्ड में दर्ज है. पुलिस ने जंगल से बरामद शव की हड्डियों व कपाल को परीक्षण हेतु मेघनगर सरकारी अस्पताल भेजा, लेकिन मेघनगर में डॉक्टरों ने शव परीक्षण में असमर्थता जताई, जिसके चलते अब शनिवार को शव के अवशेषों को इंदौर एमवाई भेजकर इसकी जांच कराई जाएगी.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details