मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 11, 2020, 11:07 AM IST

ETV Bharat / state

झाबुआ में स्वास्थ्य विभाग का ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव, इलाके को किया गया सील

जिले में बीती रात कोरोना के दो मामले सामने आए हैं. जिसमें पहली मरीज महिला है. जबकि दूसरा मरीज स्वास्थ्य विभाग का वाहन चालक है. इस खबर से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है. जिसके बाद कोरोना पॉजिटिव मरीज के पूरे हुडा इलाके को सील कर दिया गया है. वहीं वाहन चालक के संपर्क में आने वाले सभी लोगों की जांच की जाएगी.

Second case of corona came to light in Jhabua
झाबुआ में कोरोना का दूसरा मामला आया सामने

झाबुआ। जिले में बीती रात कोरोना के दो मामले सामने आए हैं. जिसमें पहली मरीज महिला है. जबकि दूसरा मरीज स्वास्थ्य विभाग का वाहन चालक है. इस खबर से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है. जिसके बाद कोरोना पॉजिटिव मरीज के पूरे हुडा इलाके को सील कर दिया गया है. वहीं वाहन चालक के संपर्क में आने वाले सभी लोगों की जांच की जाएगी. इसके साथ ही वो जिस इलाके में रहता था, उस इलाके में भी घर-घर स्क्रीनिंग की जाएगी,

बताया जा रहा है कि पीड़ित को सर्दी-खांसी और बुखार था. जिसको देखते हुए उसका सैंपल लेकर कोरोना की जांच के लिए भेजा गया था. जिसमें रविवार को आई रिपोर्ट में वो कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. जिसके बाद उसे जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है. वहीं मरीज के संपर्क में आने वाले तीन शासकीय कर्मचारियों को रविवार को ही होम क्वारंटाइन रहने के लिए कहा गया है. वहीं सोमवार से कंटेनमेंट क्षेत्र में सैंपलिंग का काम युद्धस्तर पर चलाया जा रहा है.

सबसे बड़ी चिंता की बात ये है कि जो ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, वो ही वैक्सीन लेकर जगह-जगह सप्लाई करता था. जिससे संक्रमण के फैलने की आशंका है. वहीं स्वास्थ्य विभाग भी सकते में है. कोरोना के प्रकोप को देखते हुए ईटीवी भारत आपसे अपील करता है कि आप घरों में रहें और कोरोना से सावधान रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details