मध्य प्रदेश

madhya pradesh

किसानों-गरीबों के विकास के लिये समर्पित प्रदेश सरकारः कांतिलाल भूरिया

By

Published : Feb 28, 2019, 11:11 PM IST

जिले के मेघनगर में आयोजित किसान ऋण माफी योजना के कार्यक्रम में कांग्रेस सांसद कांतिलाल भूरिया ने प्रदेश सरकार की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार किसानों और गरीबों की सरकार है, जो उनके विकास के लिये पूरी तरह समर्पित है.

कांतिलाल भूरिया

झाबुआ। जिले के मेघनगर में आयोजित किसान ऋण माफी योजना के कार्यक्रम में कांग्रेस सांसद कांतिलाल भूरिया ने प्रदेश सरकार की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार किसानों और गरीबों की सरकार है, जो उनके विकास के लिये पूरी तरह समर्पित है. इस दौरान किसानों को ऋण माफी के प्रमाण पत्र भी दिए गए.

सांसद भूरिया ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए इशारों-इशारों में लोकसभा चुनाव में सहयोग मांगा. उन्होंने कहा कि हम आपके लिए हर तरह से समर्पित हैं क्योंकि कांग्रेस हमेशा किसानों, गरीबों की पार्टी है, जो उनके विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेगी. कार्यक्रम में मेघनगर विकासखंड में 6,422 किसानों की ऋण माफी की स्वीकृति सरकार ने दी है.

कांतिलाल भूरिया

वहीं कार्यक्रम में मौजूद कांग्रेस विधायक वीर सिंह भूरिया ने भी सीएम कमलनाथ की तारीफ में जकर कसीदे पढ़े. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने वचन पत्र में जो भी वादे किए थे. उन्हें धरातल पर लाने का काम किया जा रहा है. किसानों की ऋण माफी का वादा पूरा किया गया है. जो इस बात को दर्शाता है कि मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार हर तरह से किसानों के विकास के लिये खड़ी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details