मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कागजों पर ही धरे रह गए सारे सरकारी दावे, लोग हो रहे हैं परेशान

झाबुआ दौरे के दौरान पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने जिस सड़क को 7 दिनों के अंदर बनवाने का वादा किया था, उसकी हालत बारिश की वजह से बद से बदतर हो गई है, लेकिन सड़क निर्माण का कोई पता नहीं है.

By

Published : Jul 30, 2019, 12:44 PM IST

कागजों पर ही धरे रह गए सारे सरकारी दावे

झाबुआ। 15 जुलाई को झाबुआ पहुंचे पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने झाबुआ से देवझिरी की सड़क को धार्मिक महत्व का बताते हुए इसके टेंडर स्वीकृति की जानकारी मीडिया को दी थी. उन्होंने 15 करोड़ की लागत से बनने वाली इस सड़क का निर्माण 7 दिनों के भीतर शुरू करने का वादा भी किया था, लेकिन उनका वादा खोखला साबित होता नजर आ रहा है.

कागजों पर ही धरे रह गए सारे सरकारी दावे


गौरतलब है कि बारिश के चलते यहां का पूरा रास्ता कीचड़ से भर जाता है. इसके कारण यहां से गुजरने वाले दर्जनों गांव के ग्रामीणों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. बता दें कि आने वाले महीनों में झाबुआ में उपचुनाव होने वाले हैं. इस वजह से मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनकी कैबिनेट के दर्जनों मंत्री झाबुआ का दौरा कर चुके हैं. उन्होंने सड़क निर्माण का वादा भी किया, लेकिन सभी के वादे धरे के धरे रह गए.


वहीं इस मामले में बीजेपी जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश शर्मा ने कांग्रेस सरकार और उनके मंत्रियों को झूठा बताया. मामले में कलेक्टर और अन्य किसी अधिकारियों ने कुछ भी कहने से मना किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details