मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कार पर गिरा एलपीजी गैस से भरा ट्रक, तीन लोग गंभीर रूप से घायल

By

Published : Jan 29, 2020, 7:24 PM IST

झाबुआ में इंदौर अहमदाबाद नेशनल हाइवे पर बड़ा सड़क हादसा हो गया, जहां कार के उपर लपीजी से भरा गैस कैप्सूल गिर गया हालांकि कार में सवार लोगों की जान को कुछ नहीं हुआ है, गभीरों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

A capsule filled with LPG gas spilled on the car
खड़ी कार पर गिरा एलपीजी गैस से भरा कैप्सूल

झाबुआ। इंदौर-अहमदाबाद नेशनल राजमार्ग पर फुलमाल चौराहे पर भीषण सड़क हादसा हुआ. एक कार पर एलपीजी से भरा गैस कैप्सूल गिर गया. हादसा इतना भयानक था की कार के परखच्चे उड़ गए मगर कार में सवार तीनों लोगों को जान बच गई.

खड़ी कार पर गिरा एलपीजी गैस से भरा कैप्सूल


गुजरात से कार में सवार परिवार समारोह में शामिल होने के लिए इंदौर की तरफ आ रहे थे, तभी फुलमाल चौराहे पर खड़ी उनकी कार पर गुजरात की ओर से ही आ रहा एलपीजी गैस से भरा वाहन कार पर गिर गया. जिसके चलते कार पूरी तरह चपट गई, वहीं आसपास के लोगों ने तत्परता दिखाते हुए कार में फंसे लोगों की जान बचा ली. कार में सवार दो लोगों को गंभीर चोट आई है, पर किसी की जान माल को कोई खतरा नहीं हुआ है.


घटना की जानकारी लगते ही डायल 100 के साथ कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची, और घायलों को उपचार के लिए तुरंत जिला अस्पताल रेफर किया गया. बाद में हाइड्रा मशीन की माध्यम से राजमार्ग पर गैस से भरे कैप्सूल को दूर किया गया, इस दौरान लगभग 1 घंटे तक जाम जैसी स्थिति बनी रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details