मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

झाबुआ: लूट के 11 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, लाखों की नकदी समेत सामान बरामद

13 अगस्त को थांदला थाना क्षेत्र में फिनकेयर स्मॉईल फाइनेंस बैंक के कर्मचारियों के साथ लूटपाट करने वाले 11 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही लूट का लाखों का सामान भी जब्त कर लिया है.

By

Published : Aug 24, 2020, 9:50 AM IST

Items including cash recovered from the accused
आरोपियो के पास से नगदी समेत सामान बरामद

झाबुआ। जिले के थांदला थाना क्षेत्र में 13 अगस्त को फिनकेयर स्मॉईल फाइनेंस बैंक के कर्मचारियों के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था. जिसके बाद से ही पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी, वहीं पुलिस ने लूट करने वाले 11 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस को पूछताछ में मालूम हुआ कि इन आरोपियों ने जिले के काकनवानी, कल्याणपुर, पेटलावद और राजस्थान के बांसवाड़ा में भी आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया है.

बता दें 13 अगस्त को मोरझरी से बैंक का कलेक्शन करके पेटलावाद लौट रहे फिनकेयर स्मॉईल फाइनेंस बैंक के मैनेजर लखन और उसके साथी सोनू और रोहित के साथ आधा दर्जन अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था. जिसके बाद एसपी आशुतोष गुप्ता ने घटना की गंभीरता को देखते हुए, इस मामले में 10 हजार के इनाम की घोषणा की थी.

लूट के मामले में 11 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जिनमें से 7 लोगों के खिलाफ रायपुरिया थाना में डकैती की योजना बनाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है.

आरोपियों के पास से लूट के 3,39,990 रुपए, एक टेबलेट, 2 पर्स, 3 बैग, 3 बाइक , एक चाकू और 2 लठ्ठ बरामद किए गए हैं. वहीं पकड़े गए आरोपियों ने 31 जुलाई 2020 को कुशलगढ़ में लूट की घटना को अंजाम दिया था, इस मामले में भी आरोपियों से राजस्थान पुलिस जल्द पूछताछ करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details