मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना काल में व्यापार ठप्प, सूदखोरों से परेशान युवक ने की आत्महत्या की कोशिश

सूदखोरों से परेशान होकर एक युवक ने आत्महत्या करने की कोशिश की है. युवक को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालात नाजुक बनीं हुई है. पढ़िए पूरी खबर...

By

Published : Jun 24, 2020, 1:44 AM IST

jabalpur
सूदखोरों से परेशान युवक ने की आत्महत्या की कोशिश

जबलपुर। कोरोना काल के चलते व्यापार में हुए घाटे और सूदखोरों से परेशान होकर एक युवक ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है. युवक को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. युवक की पत्नी ने एएसपी से सूदखोरों की शिकायत की है.

ग्वारीघाट निवासी महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि उनके पति अंकुर अग्रवाल ने व्यापार करने के लिए शहर के 8 सूदखोरों से 20 प्रतिशत ब्याज पर कर्ज लिया था. अंकुर समय समय पर ब्याज और मूल का रुपया सूदखोरों को दे भी रहे थे. मार्च में कोरोना संक्रमण के चलते लगे लॉकडाउन से अंकुर का व्यापार ठप्प हो गया. लिहाजा वो समय पर ब्याज नहीं दे पाया, जिसके चलते सूदखोर परेशान करने लगे. एक तो दुकान बंद ऊपर से सूदखोरों की प्रताड़ना से अंकुर मानसिक रूप से परेशान रहने लगा था. इससे परेशान हो होकर उसने जहर खा लिया.

गंभीर हालत में अंकुर को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां वह जीवन-मृत्यु के बीच संघर्ष कर रहा है. परिजनों ने इस घटना के बाद पुलिस में सूदखोरों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. जिसके चलते पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details