मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मामूली विवाद में युवक की हत्या, पुलिस ने किया मामला दर्ज

By

Published : Apr 18, 2020, 4:24 PM IST

Updated : Apr 18, 2020, 5:46 PM IST

जबलपुर के बरेला थाना इलाके में मामूली विवाद में एक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई. हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

Youth murdered in minor dispute
मामूली विवाद में युवक की हत्या

जबलपुर। जिले में पुरानी रंजिश के चलते दिनदहाड़े एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई. हत्या का कारण तीन दिन पहले हुआ विवाद बताया जा रहा है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

मामूली विवाद में युवक की हत्या

घटना बरेला तहसील के गाडरखेड़ा गांव की है, जहां गांव के रहने वाले एक युवक पुष्पेंद्र पटेल की दिन-दहाड़े चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि मृतक के परिवार वालों का तीन दिन पहले आरोपी के परिजनों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. इसके बाद उसके परिजनों और आरोपी के परिवार वालों का गांव वालों ने समझौता करा दिया था. लेकिन तीन दिन पहले हुए विवाद से खार खाए बैठे आरोपी आकाश पटेल ने आज सुबह गांव के बाहर बने खेरमाई मंदिर के पास पुष्पेंद्र को अकेला देख उस पर चाकू से हमला कर लहूलुहान कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

दिनदहाड़े हुई हत्या की खबर मिलते ही जब बरेला थाना पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक आरोपी पुष्पेंद्र को मौत के घाट उतारकर फरार हो चुका था. पुलिस ने आरोपी आकाश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

Last Updated : Apr 18, 2020, 5:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details