मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जबलपुर में गढ़ा निगम जोन का युवा कांग्रेस ने किया घेराव

By

Published : Jan 15, 2021, 4:39 PM IST

जबलपुर के गढ़ा जोन निगम कार्यालय का घेराव कर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने निगम अधिकारी को क्षेत्र में पानी और बिजली की समस्या को लेकर ज्ञापन सौंपा है और जल्दी इसका हल न होने पर धरने की चेतावनी दी है.

Jabalpur
गढ़ा में युवा कांग्रेस का प्रदर्शन

जबलपुर। भले ही अभी नगरीय निकाय चुनाव की तारीख तय नहीं हुई हो पर इस चुनाव के लिए युवा कांग्रेस ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. युवा कांग्रेस के नगर अध्यक्ष के नेतृत्व में आज सैकड़ों युवा कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने गढ़ा जोन निगम कार्यालय का घेराव किया और जमकर नारेबाजी की इस दौरान युवा कांग्रेस ने नगर निगम को चेतावनी भी दी.

गढ़ा में युवा कांग्रेस का प्रदर्शन

पानी-बिजली-सफाई व्यवस्था नहीं, पर दे रहे है टेक्स

युवा कांग्रेस ने अपने आंदोलन के दौरान कहा कि टेक्स देने के बाद भी आमजन को नगर निगम सहूलियत देने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है. पानी, बिजली, सफाई का टैक्स देने के बाद भी नगर निगम है कि आमजन को सुविधा नहीं दे पा रही, लिहाजा लोग पानी-बिजली-सफाई के लिए परेशान हो रहे है.

नहीं हुई मांगे पूरी तो होगा फिर अनिश्चितकालीन धरना

नगर निगम के गढ़ा जोन का घेराव करते हुए युवा कांग्रेस के नगर अध्यक्ष जितिन राज ने निगम अधिकारी को एक ज्ञापन सौंपा, साथ ही चेतावनी दी है कि अगर एक सप्ताह में आमजन की सुविधाओं पर नगर निगम ध्यान नहीं देती है तो फिर युवक कांग्रेस के तमाम कार्यकर्ता मिलकर अनिश्चितकालीन धरना देने को मजबूर हो जाएंगे.

युवा कांग्रेस नेता गौरव भनोट, जोन में चलाएंगे निशुल्क पानी के टैंकर

ठंड में ही गढ़ा जोन में पानी को लेकर फैली विकराल समस्या पर युवा कांग्रेस नेता गौरव भनोट ने पानी के टैंकर चलाने की बात कही है. जिस पर की युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने आभार भी व्यक्त किया, गौरतलब है कि गढ़ा इलाके में पानी की समस्या साल भर बनी रहती है पर निगम है कि इस और ध्यान देने को तैयार ही नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details