मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पुरानी रंजिश में युवक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Aug 27, 2020, 11:35 AM IST

जबलपुर के गढ़ा थाना क्षेत्र में तीन आरोपियों ने एक युवक को गोली मार दी. जिसके चलते वो गंभीर रूप से घायल हो गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

Concept image
कॉन्सेप्ट इमेज

जबलपुर। आपसी रंजिश को लेकर गढ़ा थाना क्षेत्र के बदनपुर में एक युवक पर तीन भाइयों ने फायरिंग कर दी. आरोपियों ने युवक पर तीन फायर किए. जिसमें से एक गोली युवक के कमर में लग गई. जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. पुलिस आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है. घायल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

युवक को मारी गोली

जानकारी के मुताबिक गढ़ा थाना क्षेत्र के बदनपुर शक्ति नगर में रहने वाला रतन बर्मन साईं पैलेस के पास सड़क किनारे चाय-नाश्ते का ठेला लगाता है. देर रात जब वो दुकान में था, उसी समय क्षेत्र के ही सिद्धांत, सागर और दीपक चक्रवर्ती उसकी दुकान में पहुंचे और बिना कुछ बात किए उस पर पिस्टल तान दी. जिसके बाद रतन वहां से भाग खड़ा हुआ. सिद्धांत ने उसका पीछा किया और उसके कमर में गोली मार दी.

रतन किसी तरह अपनी जान बचाने में कामयाब रहा, पर तब तक उसे एक गोली लग चुकी थी. फायरिंग की आवाज सुनकर मौके पर भीड़ जुट गई. स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को अस्पताल में रतन ने पूछताछ के दौरान बताया कि आरोपी सिद्धांत, सागर और दीपक का उसके भाई नितेश से पुराना विवाद था, नितेश ने पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी. इसी बात को लेकर आरोपियों ने उस पर हमला किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details