मध्य प्रदेश

madhya pradesh

युवती ने ट्रांसफार्मर पर चढ़कर फिल्मी स्टाइल में मरने की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

By

Published : May 16, 2021, 10:31 PM IST

जबलपुर शहर में युवती ने ट्रांसफार्मर पर चढ़कर आत्महत्या करने की कोशिश की.

woman tried to commit suicide by climbing on the transformer
युवती ने ट्रांसफार्मर पर चढ़कर मरने की कोशिश

जबलपुर। शहर के विक्टोरिया हॉस्पिटल के सामने एक युवती ने आत्महत्या करने की कोशिश की, जिसके लिए वह हाई वोल्टेज डीपी पर चढ़ गई. देखते ही देखते अचानक करंट की चपेट में आने से वह गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना को देख वहां से गुजर रहे लोगों ने तुरंत ओमती थाना पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस और बिजली विभाग की टीम ने इलेक्ट्रिक सप्लाई को रुकवाया. वहीं काफी देर की मशक्कत के बाद घायल युवती को विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया.

सीएसपी आरसी चोखर ने बताया कि शहपुरा निवासी 21 वर्षीय युवती और उसका भाई लंबे समय से विक्टोरिया वाटर टैंक के पास किराए के मकान में रह रहे हैं. आज दोपहर युवती ने विक्टोरिया हॉस्पिटल के सामने आत्महत्या करने की कोशिश की. इसके लिए वह ट्रांसफार्मर पर चढ़ गई. यह देख लोगों ने उसे नीचे उतारने का काफी प्रयास किया, लेकिन वह नीचे नहीं उतरी. इसी दौरान युवती करंट की चपेट में आ गई. इसके बाद तत्काल पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद उसे विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती कराया.

युवती ने ट्रांसफार्मर पर चढ़कर मरने की कोशिश

करंट से हुई युवक की मौत, परिजनों ने ठेकेदार पर FIR दर्ज कराने की मांग


मानसिक स्थिति ठीक नहीं

सीएसपी आरसी चोखर ने बताया कि युवती की मानसिक स्थिति ठीक नहीं हैं. इसी कारण वह ऐसी हरकतें करती हैं. उन्होंने बताया कि मानसिक रूप से कमजोर युवती ट्रांसफार्मर पर इसलिए चढ़ी थी क्योंकि वह बिजली के तारों को छूना चाहती थी. वहीं प्रत्यक्षदर्शियों की मानें, तो युवती ट्रांसफार्मर पर चढ़कर फिल्मी स्टाइल में मरने की कोशिश कर रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details