मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जबलपुर: विंग कमांडर अभिनंदन की वतन वापसी पर जबलपुर में जश्न का माहौल, रैली निकालकर मनाई खुशियां

जबलपुर। विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान की वतन वापसी से उत्साहित लोगों ने  जमकर जश्न मनाया, इस दौरान स्थानीय लोगों ने रैली निकाल कर विंग कमांडर के जज्बे को सलाम किया.

By

Published : Mar 1, 2019, 10:24 PM IST

रैली निकालकर मनाई खुशियां

जबलपुर: अभिनंदन की वतन वापसी में मना जश्न
विंग कमांडर अभिनंदन की वतन वापसी पर जबलपुर में जश्न का माहौल

जबलपुर। विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान की वतन वापसी से उत्साहित लोगों ने जमकर जश्न मनाया, इस दौरान स्थानीय लोगों ने रैली निकाल कर विंग कमांडर के जज्बे को सलाम किया. अभिनंदन पाकिस्तानी लड़ाकू विमान का पीछा करते हुए पाक सीमा में घुस गए थे, जहां उनका विभान क्रैश हो गया और पाकिस्तानी सेना ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था.

बता दें कि पाकिस्तान की फाइटर प्लेन f-16 को उसके ही घर में घुसकर ढेर करने वाले वायु सेना के दिलेर पायलट अभिनंदन के स्वागत में जबलपुर में लोगों ने रैली निकालकर खुशियां मनाई और विंग कमांडर अभिनंदन के जज्बे को सलाम किया, इतना ही नहीं हाथों में तिरंगा लेकर निकले लोगों ने भारत माता और भारतीय सेना के जमकर नारे भी लगाए.


वहीं खुशियां मना रहे लोगों का कहना है, कि यह भारत की बड़ी जीत है क्योंकि जिस तरह से संकट मोचन हनुमान ने लंका में घुसकर आग लगाई थी, उसी तरह से हमारे विंग कमांडर अभिनंदन ने पाकिस्तान में घुसकर उनके लड़ाकू जहाज को जमींदोज करने का काम किया है. यह हम भारतीयों के लिए गर्व की बात है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details