मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जबलपुर: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, नाले में फेंका शव

By

Published : Nov 30, 2020, 9:33 AM IST

जबलपुर में प्रेमी के साथ मिलकर एक पत्नी ने अपने पति को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

Love affair case
प्रेम प्रसंग का मामला

जबलपुर। जबलपुर के रांझी थाना क्षेत्र अतंर्गत मड़ई गांव से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसकी गुत्थी पुलिस ने महज 24 घंटे के अंदर सुलझा दिया. पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया है.

शनिवार सुबह मिली थी सोनू की लाश
दरअसल, सुबह रांझी थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि, रिछाई के पास नाले में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है. मौके पर पुलिस और एफएसएल की टीम पहुंची, जहां मृतक की शिनाख्त सोनू ठाकुर के रूप में हुई. सोनू की गर्दन और हाथ पर धारदार हथियार से चोट के निशान पाए गए. मृतक अपनी पत्नी और 2 बच्चों के साथ रिछाई में रहता था, जो घमंडी चौक स्थित एक कपड़े की दुकान में काम करता था.

मौके पर पुलिस को मिले खून के धब्बे
पुलिस को मौके से खून के धब्बे सहित अन्य सबूत मिले, शव की शिनाख्त हो जाने के बाद रांझी पुलिस मृतक के घर पहुंची, जहां खून से सना कंबल और चाकू मिला. पुलिस ने शक के आधार पर तुरंत सोनू की पत्नी नीतू सिंह को गिरफ्तार कर लिया, जिसने पूछताछ में जुर्म कबूल लिया.

प्रेमी के साथ करना चाहती थी विवाह
पूछताछ में नीतू सिंह ने बताया कि, वो उत्तर प्रदेश निवासी राजू से फोन पर करीब एक वर्ष से बात कर रही थी. दोनों विवाह करना चाहते थे. इसलिए प्रेमी की मदद से अपने पति को मौत के घाट उतार दिया गया.

सोनू ने पत्नी को प्रेमी से बात करते हुए पकड़ लिया था
आरोपी महिला ने बताया कि, उसके पति ने एक दिन राजू से फोन पर बात करते हुए देख लिया था, जिस पर विवाद हुआ. इसके चलते वो पूरे परिवार के साथ अपने गांव जाने वाला था. इसी मौके का फायदा उठाते हुए प्रेमी राजू को रात में घर बुला लिया, जहां दोनों ने मिलकर सोनू की हत्या कर दी.

हत्या कर नाले में फेंका शव
आरोपियों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि, घटना वाले दिन जब नीतू का पति सोनू ठाकुर सो रहा था, तभी दोनों ने मिलकर उसे पकड़ लिया. उसके गले में चाकू से कई वार किया. साथ ही उसके हाथ की नस काट दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हत्या की वारदात को छिपाने के लिए देर रात राजू और नीतू ने मृतक सोनू ठाकुर की लाश को कम्बल में लपेटकर पास में ही स्थित नाले में फेंक दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details