मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सनकी पति ने पत्नी के प्रेमी की चाकू से गोदकर की हत्या

By

Published : Apr 25, 2021, 6:52 PM IST

सनकी पति ने अपनी पत्नी के प्रेमी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. 9 महिने पहले आरोपी राम प्रसाद की पत्नी राम को छोड़कर भोपाल में अपने प्रेमी के साथ रहने लगी थी. आरोपी पति को अपनी पत्नी का किसी और के साथ रहना पसंद नहीं आया और उसने पत्नी के प्रेमी को जबलपुर बुलाकर उसकी हत्या कर दी.

जबलपुर।तुम्हारी बच्ची की बहुत ज्यादा तबियत खराब है, जल्द आ जाओ. इस तरह से फोन में बात कहकर एक अधेड़ ने धोखे से अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को भोपाल से जबलपुर बुलाया, फिर जबलपुर में अपनी पत्नी के प्रेमी की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना के बाद जब तक सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची तब तक युवक की मौत हो गई. बताया जा रहा है आरोपी की पत्नी करीब 9 माह पहले उसे छोड़कर भोपाल में अपने प्रेमी के साथ चली गई थी और प्रेमी के साथ ही रह रही थी. पति इस बात से नाराज था. पति ने धोखे से पत्नी के प्रेमी को जबलपुर बुलाकर उसकी हत्या कर दी.

  • पति करता था शक, मारपीट कर करता था प्रताड़ित

जानकारी के मुताबिक महिला नीतू और रामप्रशाद की करीब 12 साल पहले शादी हुई थी. उनके तीन बच्चे थे, पति राम प्रसाद को शक था कि उसका राजू ठाकुर से प्रेम संबंध है. जिसको लेकर वह हमेशा नीतू के साथ मारपीट करता था. 9 माह पहले नीतू राम प्रसाद को छोड़कर राजू के साथ भोपाल चली गई. इस दौरान उसके तीन बच्चे राम प्रसाद के साथ रहा करते थे.

पुरानी रंजिश के चलते युवक की चाकू से गोदकर हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

  • भोपाल में नीतू और राजू किया करते थे मजदूरी

पति को छोड़कर राजू के साथ भोपाल आने के बाद दोनों छोटा तालाब कुम्हार मोहल्ला भोपाल में रहकर मजदूरी करने लगे थे. इधर राम प्रसाद लगातार राजू ठाकुर के मोबाइल पर फोन करता रहता था. कुछ दिन पहले उसने राजू को फोन कर बताया कि उसकी बेटी की तबीयत खराब है. एक बार नीतू को लेकर आ जाओ, देखकर चले जाना. जिसके बाद राजू और नीतू बेटी का हालचाल देखने जबलपुर आने को तैयार हो गए.

  • जबलपुर आते ही राम प्रशाद ने राजू की कर दी हत्या

आरोपी राम प्रसाद की बाते मानकर नीतू और उसका प्रेमी राजू ठाकुर भोपाल से जबलपुर के लिए निकले. आरोपी लगातार दोनों से फोन पर संपर्क भी कर रहा था. ट्रेन से दोनों रेल्वे स्टेशन पहुंचे, तो रामप्रसाद उन्हें लेने पहुंचा, और दोनों को अपने साथ लेकर पैदल चलने लगा.

  • रेल्वे की प्रकाश कॉलोनी में की हत्या

राम प्रसाद ने राजू की हत्या करने का पूरा प्लान बना रखा था. राम प्रसाद मांडवा बस्ती में रहने से पहले प्रकाश रेलवे कॉलोनी में ही रहता था. उसने नीतू से कहा कि सामान लेकर यहीं पर खड़ी रहो, पुराने कमरे के पास उसने बाइक खड़ी की है. राजू ठाकुर को लेकर वह बाइक उठाने चला गया. करीब 10 मिनट बाद बाइक लेकर राम प्रसाद अकेला लौटा. राम ने नीतू से कहा कि उसने राजू की हत्या कर दी है. इतना कहने के बाद आरोपी नीतू के साथ भी मारपीट कर वहां से फरार हो गया.

युवती की चाकू से गोदकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

  • पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

राजू की चाकुओं से गोदकर हत्या करने के बाद राम प्रसाद मौके से फरार हो गया. इधर स्थानीय लोगों की सूचना के बाद सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची, और मृतक राजू के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा. नीतू की शिकायत पर पुलिस ने राम प्रसाद के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details