मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सरपंच की लापरवाही से घरों में घुस रहा पानी, ग्रामीणों में आक्रोश

जबलपुर जिले के बिजौरी गांव में बारिश के पहले ही सड़क अधूरी छोड़ दी गई. जिससे अब बारिश के मौसम में इन सड़कों में घुटने तक पानी भर गया है. ऐसे में लोगों को आवागमन में काफी परेशानी होती है. इस मामले को लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सरपंच सचिव के खिलाफ काले झंडे दिखाकर अपना आक्रोश व्यक्त किया है.

By

Published : Jul 6, 2020, 8:41 PM IST

Water entering houses due to sarpanch's negligence in jabalpur
सरपंच की लापरवाही से घरों में घुस रहा पानी

जबलपुर। जिले के चरगवां थाना अंतर्गत बिजौरी गांव में ग्राम सरपंच की लापरवाही से सड़कें तालाब बन गई हैं. जिससे ग्रामीणों को आवागमन में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इस समस्या को लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाकर अपना आक्रोश व्यक्त किया है.

दरअसल, गांव के प्रवेश द्वार पर सड़क बनाने के लिए मुरम और मिट्टी डाल दी गई. लेकिन महीने भर बाद भी सड़क नहीं बनाई गई, जिससे बारिश के दौरान नालियां चोक हो गई. जिससे घरों के सामने पानी भर गया. आलम ये है कि लोगों को घुटने भर पानी से बचते बचाते चलना पड़ता है, वहीं वाहनों को इसी पानी से गुजरना पड़ता है. इस खराब सड़क से ग्रामीण काफी परेशान हैं. उन्होंने सरपंच और जनपद कार्यालय के अधिकारियों पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं.

कांग्रेस नेता कौडिलाल राय ने बताया कि ग्रामीणों ने बारिश के पहले ही कई बार सरपंच और सचिव से सड़क बनवाने की गुहार लगाई थी. लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया. जिसके चलते गांव के सरपंच और सचिव के खिलाफ ग्रामीणों मे काफी आक्रोश है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details