मध्य प्रदेश

madhya pradesh

'दिग्गी' पर की गई पुलिस कार्रवाई का विवेक तन्खा ने किया विरोध, कहा- प्रदेश में बन रही है गलत प्रथा

By

Published : Jul 12, 2021, 8:43 PM IST

भोपाल में विरोध प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के खिलाफ की गई सख्ती का राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने विरोध किया है. तन्खा ने कहा कि एमपी में गलत प्रथा डाली जा रही है.

'दिग्गी' पर की गई पुलिस कार्रवाई का विवेक तन्खा ने किया विरोध
'दिग्गी' पर की गई पुलिस कार्रवाई का विवेक तन्खा ने किया विरोध

जबलपुर। रविवार को भोपाल के गोविंदपुरा इंडस्ट्रीयल एरिया में एक जमीन RSS के संगठन लघु उद्योग भारती को दिए जाने के विरोध में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ प्रदर्शन किया था. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर की गई सख्ती का कांग्रेस के राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने विरोध किया है. तन्खा ने कहा कि शिवराज सरकार गलत प्रथा अपना रही है, जो कुछ प्रदेश में हो रहा है, वह ठीक नहीं है.

'दिग्गी' पर की गई पुलिस कार्रवाई का विवेक तन्खा ने किया विरोध

प्रदेश में गलत प्रथा डाल रहे हैं सीएम

राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने कहा कि 10 साल प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे दिग्विजय सिंह पर पुलिस अधिकारी ने जिस तरह लाठी तानी यह प्रदेश के लिए शुभ संकेत नहीं है. राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने कहा कि यह देखकर लगता है कि प्रदेश में बड़े लोगों का सम्मान नहीं हो रहा है, कल को बीजेपी के भी पूर्व सीएम को लाठी दिखाई जा सकती है. तन्खा ने कहा कि उन्हें यह पता होना चाहिए कि पीएम और सीएम के पद पर कोई हमेशा नहीं बना रह सकता है. विवेक तन्खा ने कहा कि लोकतंत्र में सबको विरोध करने का अधिकार है.

देश हित के लिए जनसंख्या नियंत्रण जरूरी

RSS की संस्था को जमीन देने पर विवाद, उद्योग भारती ने कहा- हमें मिली जमीन पार्क की नहीं

देश हित के लिए जनसंख्या नियंत्रण जरूरी

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाने का समर्थन किया है. तन्खा ने कहा कि सभी चाहते हैं कि जनसंख्या नियंत्रण हो, यह देश हित की बात है. लेकिन इस मुद्दे पर राजनीति नहीं होना चाहिए. तन्खा ने कहा कि केरल में बिना किसी कानून के 25 सालों से जनसंख्या नियंत्रण में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details