मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 22, 2019, 7:51 PM IST

ETV Bharat / state

जबलपुर: पुलिस ने किया वाहन चोर गिरोह का खुलासा, सरगना समेत 12 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने दोपहिया वाहनों की चोरी करने वाले गिरोह के 12 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरोह पर शिकंजा कसते हुए पुलिस ने चोरी के आठ वाहनों को करने की कार्रवाई की है. पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

जबलपुर

जबलपुर। पुलिस ने दोपहिया वाहनों की चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने गिरोह पर शिकंजा कसते हुए चोरी के वाहनों को भी जब्त किया है, गैंग के बारह आरोपियों को हिरासत में लिया है.

दोपहिया वाहन चोरी का खुलासा करते एएसपी

एएसपी राजेश त्रिपाठी ने बताया कि गैंग का सरगना आदित्य सिंह अपने साथियों के साथ मिलकर नकली चावियों की मदद से गाड़ियाों की चोरी की घटना को अंजाम दिया करता था. इसके बाद गिरोह, वाहनों में नकली नंबर प्लेट लगाकर उनको औने-पौने दामों पर बेच देता था. एएसपी ने बताया कि अभी गैंग के दो और आरोपी फरार चल रहे हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.

थाना मदन महल पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि आदित्य सिंह जो कि गुजराती मोहल्ला मदन महल में रहता है. आरोपी बाइक और एक्टिवा चोरी करता है. जब पुलिस ने आदित्य सिंह के घर पर दबिश दी तो एक बिना नंबर की बाइक सहित एक्टिवा गाड़ी उसके घर से बरामद हुई है. पुलिस ने आरोपी आदित्य सिंह से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसके अन्य साथी भी चोरी की गाड़ियों को कम कीमत में बेचा करते है और उसका गिरोह इस काम में लम्बे समय से जुड़ा हुआ है. पुलिस ने सभी आरोपियों को रिमांड पर लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details