मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दोस्त की बर्थडे पार्टी में जा रहे दो किशोरों की मौत

ग्वारीघाट में देर रात सड़क हादसे में दो किशोरों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दो अन्य किशोर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया. चारों किशोर अपने साथियों के साथ बर्थडे पार्टी मनाने के लिए ग्वारीघाट तरफ जा रहे थे.

By

Published : Mar 19, 2021, 5:34 PM IST

Two people die in road accident
सड़क हादसे में दो की मौत

जबलपुर।बर्थडे मनाने जा रहे नाबालिग किशोरों के कुछ साथी आगे चले गए थे. दो मोटरसाइकिल में सवार चार किशोर पीछे रह गए. आस्था नगर पहुंचते ही चारों किशोरों में रेसिंग की शर्त लगी और फिर दोनों ही मोटरसाइकिल में सवार चारों साथी एक दूसरे से आगे निकलने के चक्कर में मोटरसाइकिल की गति तेज कर दी. जैसे ही आस्था नगर के पास मोटरसाइकिल पहुंची वैसे ही तेज रफ्तार होने के चलते अनियंत्रित दोनो मोटरसाइकिल डिवाइडर से जा टकराई. इस घटना में दो किशोरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य किशोरों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया.

  • नाबालिग किशोरों में तेज रफ्तार बाइक चलाने का क्रेज

जबलपुर शहर के डुमना एयरपोर्ट, ग्वारीघाट और रामपुर जलपरी के पास नाबालिगों में तेज रफ्तार से बाइक जाने का क्रेज बढ़ा है. इतना ही नहीं नाबालिग किशोर एक दूसरे से तेज रफ्तार में रेसिंग भी करते हैं. आमतौर पर रात होते ही रेसिंग बाइक में सवार होकर यह किशोर इन सड़कों पर तेज रफ्तार से बाइक चलाते हुए देखे जा सकते है.

भीषण सड़क हादसे में तीन की मौत, एक बच्चा घायल

  • पुलिस नहीं परिवार वालों को भी देना चाहिए समझाईश

ग्वारीघाट थाना के आस्था नगर में हुई घटना के बाद से क्षेत्र में गमगीन माहौल है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल खांडेल का कहना है कि, ऐसे किशोर जो कि तेज रफ्तार से बाइक चलाते हैं उनके परिजनों से अपील है कि वह अपने बच्चों को बाइक देते समय यह ध्यान रखें कि बच्चे तेज रफ्तार बाइक ना चलाएं. फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details