मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

आपस में टकराईं तेज रफ्तार दो कारें, CCTV में कैद हुई घटना

जबलपुर के सुंदरी माता मंदिर के सामने तेज रफ्तार से आ रहीं दो कारों में भिड़त हो गई है. टक्कर इतनी तेज थी की दोनों कारें एक दूसरे से टकराकर दूर जा गिरी. घटना में दोनों कारों के ड्राइवर बुरी तरह घायल हो गए हैं जिन्हें इलाज के लिए जबलपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Jun 10, 2020, 7:42 AM IST

jabalpur news
जबलपुर न्यूज

जबलपुर। जिले के भेड़ाघाट थाने के तहत आने वाले सुंदरी माता मंदिर के सामने तेज रफ्तार से आ रही दो कार आपस में भिड़ गई. घटना में कार के दोनों चालक गंभीर रुप से घायल बताए जा रहे हैं. जिन्हें इलाज के लिए जबलपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों कार चालक शहपुरा थाना क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं. इस घटना का एक वीडियो सीसीटीवी में कैद हुआ है.

आपस में टकराईं दो कारें

घायलों को जबलपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि दोनों कारों की टक्कर इतनी जोरदार थी की वे बुरी तरह क्षतिग्रस्त होकर एक-दूसरे से टकराकर दूर जा गिरी. घटना त्रिपुरी सुंदरी माता मंदिर के सामने वाले गेट की है. इस घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस का कहना है कि दोनों चालकों या उनके परिवार द्वारा अभी तक शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. अगर कोई शिकायत आती है तो उस पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details