मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पूर्व मंत्री का यू-टर्न! आलोचना नहीं अब सीएम शिवराज से मांगी मदद

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री अजय विश्नोई के स्वर बदल गए है. बुधवार को विश्नोई ने मध्यप्रदेश में ऑक्सीजन की कमी को लेकर ट्वीच कर सरकार से सवाल किया था, लेकिन अब विश्नोई मुख्यमंत्री से ऑक्सीजन प्लांट के लिए मदद मांग रहे है.

By

Published : Apr 15, 2021, 12:51 AM IST

Updated : Apr 15, 2021, 7:29 AM IST

Former Health Minister Ajay Vishnoi
पूर्व स्वास्थ्य मंत्री अजय विश्नोई

जबलपुर।बीते कुछ दिनों से लगातार अपनी सरकार और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को ट्वीट के जरिए संदेश घेरने वाले पूर्व स्वास्थ्य मंत्री अजय विश्नोई के सुर अब बदल गए हैं. मध्यप्रदेश में ऑक्सीजन की कमी और महाराष्ट्र की तुलना में मध्यप्रदेश में हो रहा ऑक्सीजन घोटाले को लेकर पूर्व स्वास्थ्य मंत्री अजय विश्नोई ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को ट्वीट किया था और इस ट्वीट के जरिए उन्होंने उनका ध्यान आकर्षण भी करवाया था. लेकिन अब अजय विश्नोई मुख्यमंत्री से मदद मांग रहे है.

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री के बदले स्वर
  • महाराष्ट्र-मध्यप्रदेश की ऑक्सीजन में इतना अंतर क्यों?

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री अजय विश्नोई ने ट्वीट के जरिए लिखा था कि मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र में आखिर क्यों ऑक्सीजन के मामले में अंतर आ रहा है. क्योंकि महाराष्ट्र में 50 हजार मरीज पर जहां 457 मेट्रिक टन ऑक्सीजन खर्च हो रहा है. वहीं मध्यप्रदेश में 5 हजार मरीज पर 732 मेट्रिक टन ऑक्सीजन खर्च कैसे खर्च हो गई? अजय विश्नोई ने मुख्यमंत्री से निवेदन किया था कि वह इस ओर ध्यान दें.

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री का ट्वीट

कोरोना का कहर जारी, लड़ने की पूरी तैयारी

  • निजी अस्पताल लगाना चाहता है ऑक्सीजन प्लांट

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री अजय विश्नोई ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से निवेदन किया है कि वह जबलपुर में लगने वाले ऑक्सीजन प्लांट के लिए मदद करें. उन्होंने बताया कि लायसेंस और आगरा से ऑक्सीजन का कंटेनर जबलपुर लाने में कुछ दिक्कत आ रही है, और उसको लाने में अगर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मदद करते हैं, तो उससे जबलपुर में ऑक्सीजन का एक बड़ा प्लांट स्थापित हो जाएगा. जिससे कि 2 हजार ऑक्सीजन सिलेंडर भरे जा सकते हैं. जिससे कि ऑक्सीजन की कमी काफी हद तक कम हो सकती है.

Last Updated : Apr 15, 2021, 7:29 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details