मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

तिलवारा पुलिस ने किया अंधे कत्ल का खुलासा, सभी आरोपी गिरफ्तार

तिलवारा पुलिस ने दो दिन पहले हुई युवक की हत्या के मामले का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पैसे के लेनदेन को लेकर हुए विवाद के दौरान युवक को मौत के घाट उतारा गया था. पढ़िए पूरी खबर...

By

Published : Sep 29, 2020, 2:52 PM IST

Updated : Sep 29, 2020, 3:15 PM IST

Tilwara police reveals blind murder, accused arrested
तिलवारा पुलिस ने किया अंधे कत्ल का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

जबलपुर। शहर के तिलवारा थाना क्षेत्र में दो दिन पहले हुई एक युवक हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस ने वारदात में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बीती 26 तारीख को सुबह पेट्रोल पंप रोड के किनारे एक व्यक्ति का शव पड़े होने की सूचना थाना तिलवारा पुलिस को मिली थी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर जांच शुरू की थी. जब मृतक के दोस्तों से पूछताछ की गई तो उन्होंने हत्या की आशंका जताई.

पूछताछ में पाया गया कि मृतक अरविंद झारिया को पैसों की जरूरत थी. उसने अपने दोस्त पवन पटेल से चार हजार रुपए मांगे थे. पवन पटेल ने अपने छोटे भाई बादल के दोस्त देवीदीन वंशकार से बाइक गिरवी रखकर रुपये देने का वादा किया था. जिसके बाद 23 सितंबर को पवन ने अरविंद को फोन कर बुलाया. इस दौरान मौके पर पवन का छोटा भाई बादल पटेल था और कुछ ही देर बाद देवी दीन वंशकार भी वहां पहुंच गया. सभी लोग एक साथ मिलकर शराब पीने लगे और खाना खाने लगे. इसी दौरान अरविंद झारिया द्वारा पैसे मांगने पर पवन ने तीन दिन बाद पैसे देने की बात कही, जिस पर अरविंद और पवन के बीच विवाद शुरू हो गया.

इसके बाद सभी तिलवारा निकल गए, हालांकि रास्ते में फिर दोनों के बीच विवाद हुआ इस दौरान सभी मिलकर अरविंद के साथ मारपीट की. इसी दौरान पवन ने अपने पास रखे चाकू से अरविंद के गले, माथे, कान के पीछे वार कर दिया. जिसके बाद अरविंद बेहोश हो गया. इसके बाद आरोपी उसके जेब से पर्स और मोबाइल लेकर उसे झाड़ियों के बीच एक गड्ढे में फेंककर मौके से फरार हो गए. आज तिलवारा पुलिस ने इस हत्या की वारदात का खुलासा किया और आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया.

Last Updated : Sep 29, 2020, 3:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details