मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जबलपुरः एक बार फिर मिले तीन कोरोना पॉजिटिव मरीज, आंकड़ा पहुंचा 109

जबलपुर जिले में एक ही परिवार के तीन नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. जिले में कुल कोरोना मरीजों की संख्या 109 हो गई है. मंगलवार को तीन मरीज पूरी तरह स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गए.

By

Published : May 6, 2020, 7:41 AM IST

Three new corona positive patients met again in jabalpur
फिर मिले तीन नए कोरोना पॉजिटिव मरीज

जबलपुर।कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. जबलपुर जिले में एक ही परिवार के तीन नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. जिसके बाद जिले में मरीजों की संख्या 109 हो गई है. आईसीएमआर लैब और मेडिकल कॉलेज सागर से 165 सैम्पल की रिपोर्ट मिली है, जिसमें तीन व्यक्तियों को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है. तीनों के सैम्पल सागर मेडिकल कॉलेज जांच के लिए भेजे गए थे.

एक ही परिवार से मिले पॉजिटिव केस

मंगलवार के तीनों ही केस एक ही परिवार के हैं और ओमती क्षेत्र के अंतर्गत हितकारिणी महिला महाविद्यालय के सामने स्थित राशिद मस्जिद के समीप रहने वाले हैं. इनमें अब्दुल बाकी खान, नाज खान और शाहबाज मोहम्मद खान शामिल हैं. तीनों कोरोना मरीज बंटी खान के संपर्क में आए थे, जिसके चलते तीनों को होम क्वारंटाइन किया गया था.

मंगलवार को मिली 165 सैम्पल की रिपोर्ट

मंगलवार की रात 165 लोगों की जांच रिपोर्ट मिली है. जिसमें सागर मेडिकल कॉलेज की 91 और आईसीएमआर लैब की 74 सैम्पल की रिपोर्ट शामिल हैं. आईसीएमआर से मिले सभी 74 रिपोर्ट नेगेटिव पाए गए.

स्वस्थ होने के बाद तीन मरीज हुए डिस्चार्ज

मंगलवार को कोरोना से पूरी तरह स्वस्थ होने पर मोहनलाल अहिरवार, रितेश राठौर और अश्विनी राठौर को मेडिकल कॉलेज से डिस्चार्ज कर दिया गया है. इस तरह अब तक 15 पेशेंट स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं, जबकि एक आरके पांडे की कोरोना से स्वस्थ होने के बाद दूसरी गम्भीर बीमारियों के कारण मेडिकल कॉलेज में ही इलाज के दौरान मृत्यु हो गई थी. कोरोना से जबलपुर में अब तक दो मृत्यु दर्ज की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details