मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

लूट के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, दो हाइवा जब्त

पुलिस ने लूट के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं, जिनके कब्जे से एक फार्चूनर कार और दो हाइवा जब्त की गई हैं.

By

Published : May 26, 2021, 9:25 PM IST

Three accused arrested in robbery case
लूट का मामला

जबलपुर। दो हाइवा वाहन लूट कर ले जाने वाले तीन आरोपियों को तिलवारा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं. आरोपियों के कब्जे से एक फार्चूनर कार और दो हाइवा जब्त कर ली गई हैं.

दरअसल, मधु जैन ने तिलवारा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि रमनगरा के पास खाली प्लाट पर उसने दो हाइवा वाहन कर्फ्यू के चलते खड़े किए थे. शास्त्री नगर निवासी रामरूद यादव, ड्राइवर गोलू और दुर्जन चौकीदार राकेश केवट को जान से मारने की धमकी देकर हाइवा लेकर फरार हो गए.


पुलिस को पतासाजी के दौरान सूचना मिली थी कि रामरूद्र यादव सिद्धि विनायक ढाबा के पास दो युवकों के साथ फार्चूनर कार में बैठा हैं. सूचना मिलते ही कार में बैठे तीनों लोगों को टीम ने घेर लिया. पुलिस तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर थाने ले आई, जिनकी निशानदेही पर पुलिस ने दो हाइवा वाहन जब्त कर लिया हैं.

लूट के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

दोस्ती में धोखाधड़ी! आरोपी ने 2 अन्य दोस्तों से मिलकर लूटे 40 हजार


इन आरोपियों को किया गिरफ्तार


रामरूद्र यादव, दुर्जन सिंह गौड और गोलू यादव को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया हैं.

रामरूद्र के खिलाफ कई मामले हैं दर्ज


रामरूद्र यादव एक आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति हैं. पिछले 10 वर्षों से अपराध करते चला आ रहा है. इसके विरूद्ध 12 से अधिक हत्या, हत्या का प्रयास, फिरौती के लिए अपहरण और अवैध वसूली के मामले न्यायालय में विचाराधीन हैं. वहीं आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगवाने के लिए पूर्व में जिला बदर की कार्रवाई भी की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details