मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 4, 2020, 11:56 PM IST

ETV Bharat / state

BJP विधायक को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस में की शिकायत

जबलपुर के पनागर विधानसभा से भाजपा विधायक सुशील इंदु तिवारी को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है, जिसके बाद विधायक ने गोहलपुर थाने में जाकर लिखित शिकायत दर्ज करवाई है.

BJP MLA Sushil Indu Tiwari
भाजपा विधायक सुशील इंदु तिवारी

जबलपुर। पनागर विधानसभा से भाजपा विधायक सुशील इंदु तिवारी को अज्ञात व्यक्ति ने फोन पर धमकी दी है. भाजपा विधायक को धमकी मिलने के बाद से भाजपा नेताओं में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि भाजपा विधायक को फोन पर धमकी देने वाले व्यक्ति ने चंद मिनट के अंतराल में ही उन्हें दो बार फोन लगाया और जान से मारने की धमकी दी.

भाजपा विधायक ने बताया कि आज शाम उनके फोन पर लगातार धमकी भरे कॉल आ रहे थे, जिसके बाद उन्होंने गोहलपुर थाने में जाकर लिखित शिकायत दर्ज करवाई है कि उनके मोबाइल पर एक अज्ञात व्यक्ति के द्वारा दो बार कॉल लगाया गया. ये कॉल शाम 4:15 और शाम 4:50 पर लगाया गया. विधायक के मोबाइल पर कॉल आते समय किसी भी प्रकार का नंबर नहीं आ रहा था. भाजपा विधायक ने बताया कि जिस व्यक्ति ने उन्हें फोन पर धमकी दी है उसकी हिंदी बोलने की क्षमता बहुत कम थी, जिस भाषा का व्यक्ति उपयोग कर रहा था वो ज्यादातर सऊदी अरब में बोली जाती है.

भाजपा विधायक इंदु तिवारी ने अपनी शिकायत गोहलपुर थाने में दर्ज करवाई है. जिसके बाद गोहलपुर पुलिस की टीम साइबर सेल के साथ मिलकर कॉल करने वाले व्यक्ति और उसके नंबर को ट्रेस करने में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details