मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीवी-बच्चे की मौत के बाद मेडिकल कॉलेज की तीसरी मंजिल से युवक ने लगाई छलांग, इलाज के दौरान मौत

By

Published : Nov 6, 2019, 11:10 PM IST

Updated : Nov 6, 2019, 11:42 PM IST

जबलपुर के मेडिकल कॉलेज की तीसरी मंजिल से बीती रात एक युवक ने छलांग लगा दी थी. जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई, युवक पत्नी व बच्चे की मौत को बर्दाश्त नहीं कर सका और तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी.

मेडिकल कॉलेज की तीसरी मंजिल से युवक ने लगाई छलांग

जबलपुर। नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज में बीती रात एक युवक ने तीसरी मंजिल से कूदकर जान देने की कोशिश की. घटना के बाद युवक को गंभीर हालत में अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

मेडिकल कॉलेज की तीसरी मंजिल से युवक ने लगाई छलांग

बताया जा रहा है कि युवक का नाम रंजीत गोटिया है, जो कटनी जिले के झोला गांव का रहने वाला था. दो दिन पहले युवक ने अपनी पत्नी को प्रसव के लिए जबलपुर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया था. जहां प्रसव के बाद नवजात बच्चे और प्रसूता की मौत हो गई थी. जिसकी खबर सुन रंजीत दुःखी हो गया. स्थानीय लोगों ने बताया की बीती रात अचानक रंजीत गोटिया ने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी थी. जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

परिजनों ने बताया कि रंजीत अपने पहले बच्चे को लेकर काफी उत्साहित था. यही वजह है कि जैसे ही उसे पता चला कि उसका नवजात बच्चा नहीं रहा और उसकी पत्नी भी उसे छोड़कर चली गई, तब वह सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाया और मेडिकल कॉलेज की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी.

Last Updated : Nov 6, 2019, 11:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details