मध्य प्रदेश

madhya pradesh

हिस्ट्रीशीटर और उसके भतीजे को पुलिस ने कोर्ट में किया पेश, समर्थकों ने किया हंगामा तो वकीलों ने कर दी धुनाई

By

Published : Aug 27, 2021, 10:58 PM IST

हिस्ट्रीशीटर बदमाश अब्दुल रज्जाक और उसके भतीजे मोहम्मद शहबाज को अवैध हथियार रखने और मारपीट के मामले में कोर्ट में पेश किया गया. इस दौरान सैकड़ों की संख्या में उनके समर्थकों ने कोर्ट परिसर में इकट्ठा होकर हंगामा कर दिया. इसके बाद मौके पर मौजूद वकीलों ने हंगामा कर रहे उपद्रवियों को खदेड़ते हुए उनकी पिटाई कर दी.

हिस्ट्रीशीटर और उसके भतीजे को पुलिस ने कोर्ट में किया पेश
हिस्ट्रीशीटर और उसके भतीजे को पुलिस ने कोर्ट में किया पेश

जबलपुर। हिस्ट्रीशीटर बदमाश अब्दुल रज्जाक और उसके भतीजे मोहम्मद शहबाज को अवैध हथियार रखने और मारपीट के मामले में कोर्ट में पेश किया गया. इस दौरान सैकड़ों की संख्या में उनके समर्थकों ने कोर्ट परिसर में इकट्ठा होकर हंगामा कर दिया. इसके बाद मौके पर मौजूद वकीलों ने हंगामा कर रहे उपद्रवियों को खदेड़ते हुए उनकी पिटाई कर दी.

हिस्ट्रीशीटर और उसके भतीजे को पुलिस ने कोर्ट में किया पेश, समर्थकों ने किया हंगामा तो वकीलों ने कर दी धुनाई

समर्थक पुलिस की कार्रवाई पर उठा रहे थे सवाल

हिस्ट्रीशीटर बदमाश अब्दुल रज्जाक और मोहम्मद शहबाज को जब पुलिस जिला कोर्ट में लेकर जा रही थी, तभी पीछे से 100 से ज्यादा आरोपी के समर्थक पहुंच गए. जहां उन्होंने पुलिस की कार्रवाई पर न सिर्फ सवाल खड़े किए, बल्कि हथियारों से लैश होकर कोर्ट के अंदर भी जा घुसे. जिससे नाराज होकर वकीलों ने बदमाश का समर्थन करने वालों को कोर्ट से बाहर खदेड़ दिया और कुछ लोगों की जमकर पिटाई भी कर दी.

MP में 1 सितंबर से खुलेंगे 6 से 12वीं तक के स्कूल, 50% छात्रों के साथ संचालित होगी क्लासेस

कोर्ट परिसर की सुरक्षा पर भी उठे सवाल

हथियारों से लैस होकर जिला कोर्ट के अंदर सैकड़ों लोगों के घुस जाने पर वहां मौजूद वकीलों ने आपत्ति जताई है. वकीलों ने कहा कि जिस तरह से कोर्ट परिसर में सैकड़ों असमाजिक तत्वों के हथियार लेकर घुसने से दहशत का माहौल बन गया है. वकीलों ने जिला सत्र न्यायाधीश से मांग की है कि वकीलों की सुरक्षा के लिए बड़े कदम उठाए जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details