मध्य प्रदेश

madhya pradesh

झाड़ियों में मिली युवक की लाश, परिजन को हत्या का शक

By

Published : Aug 21, 2020, 7:18 PM IST

जबलपुर जिले में एक युवक की लाश मिली है. बताया जा रहा है कि युवक की लाश को जलाने का भी प्रयास किया गया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

The dead body of a young man found in the bushes
झाड़ियों में मिली युवक की लाश

जबलपुर।चरगवां थाना क्षेत्र के गंगई गांव की एरिक्सन कॉलोनी की झाड़ियों में एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है. शुक्रवार शाम करीब 8 बजे ग्रामीणों ने युवक की लाश देखी और मामले की जानकारी पुलिस को दी. प्रथम दृष्टया लाश को देखकर लग रहा है कि मृतक को जलाने का भी प्रयास किया गया था.

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को झाड़ियों से बाहर निकलवाकर जब उसकी शिनाख्त की तो पता चला कि मृतक का नाम लल्लू भूमिया है. युवक की उम्र 40 साल बताई जा रही है और वह गंगई गांव का रहने वाला है. लल्लू का सुबह गांव के ही दो युवकों मोनू दुबे औरर संजू शुक्ला से विवाद हुआ था, जिसके बाद से ही गायब हो गया था और रात को उसकी लाश झाड़ियों में मिली.

बहरहाल, घटना के बाद से क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गरम है. परिजन ने हत्या की आशंका जताई है. पुलिस ने तत्काल मौके पर एफएसएल की टीम को भी बुलवाया, जिसने शव का परीक्षण कर साक्ष्य और घटना स्थल का मुआयना किया, इसके बाद शव को पीएम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि मामले की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कह पाना संभव हो पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details