मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

खड़े ट्रक में घुसी तेज रफ्तार कार, ड्राइवर की मौत

जबलपुर में तेज रफ्तार कार ट्रक में जा घुसी, जिससे ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कार से बाहर निकाला.

By

Published : Aug 9, 2021, 10:02 AM IST

जबलपुर।नागपुर-इलाहाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग-30 के रैपुरा गांव के पास तेज रफ्तार स्विफ्ट कार सड़क के किनारे खड़े ट्रक से जा टकरा गई. टक्कर इतनी भीषण थी की कार सवार चालक की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक सिहोरा का ट्रैक्टर व्यवसायी था, जो किसी काम से जबलपुर आ रहा था. भीषण हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए.

भीषण हादसे में कार के उड़े परखच्चे
जानकारी के मुताबिक, सिहोरा निवासी अनिकेत वासुदेव रविवार को अपनी कार से किसी काम से जबलपुर जा रहा था. NH-30 रैपुरा गांव के पास रोड किनारे खड़े ट्रक के पीछे से तेज रफ्तार कार घुस गई. हादसा इतना भीषण था कि कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की खबर लगते ही गांव के लोग मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना पनागर पुलिस को दी.

सड़क हादसे में नेशनल राइफल शूटर की मौत

एयर बैग भी नहीं बचा सका
बताया जा रहा है कि कार की रफ्तार करीब 100 से 120 किलोमीटर रही होगी. ट्रक के पिछले हिस्से में घुसते ही कार का एयर बैग तो खुला, लेकिन अनिकेत कार में ही फंसा रह गया. उसके सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गई. पुलिस ने बमुश्किल अनिकेत को बाहर निकाला. बताया जा रहा है कि अनिकेत वासुदेव जॉन डियर ट्रैक्टर की एजेंसी का संचालक था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details