मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Feb 11, 2019, 10:22 PM IST

ETV Bharat / state

कांग्रेस के टिकट वाले ऑफर को बाबूलाल गौर ने बताया प्रेम, प्रियंका को लेकर कही ये बात

प्रियंका गांधी की सियास में एंट्री और लोकसभा चुनाव में असर के सवाल पर पूर्व सीएम गौर ने कहा कि बहुत से नेता आते हैं, जाते हैं, इससे बीजेपी को कोई फर्क नहीं पड़ता.

पूर्व सीएम बाबूलाल गौर

जबलपुर। जबलपुर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर से भाजपाईयों ने किनारा कर लिया. यही वजह रही कि वो यहां स्थित सर्किट हाउस में अकेले नजर आये. ईटीवी से खास बातचीत में उन्होंने कांग्रेस द्वारा टिकट के ऑफर पर कहा कि ये तो कांग्रेस का प्रेम है. इसलिये कांग्रेसी नेता उनसे मिलने आते रहते हैं.

वीडियो


इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर वह कांग्रेस में जाएंगे तो उसे फायदा होगा. हालांकि उन्होंने कांग्रेस के ऑफर को ठुकराया दिया है. रामकृष्ण कुसमरिया और सरताज सिंह के कांग्रेस में शामिल होने पर उन्होंने कहा कि ये उनका व्यक्तिगत निर्णय हो सकता है. प्रियंका गांधी की सियास में एंट्री और लोकसभा चुनाव में असर के सवाल पर पूर्व सीएम गौर ने कहा कि बहुत से नेता आते हैं, जाते हैं, इससे बीजेपी को कोई फर्क नहीं पड़ता.

पूर्व सीएम बाबूलाल गौर


लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर उन्होंने कहा कि पूरी तैयारी है और इस बार भी बीजेपी की सरकार बनेगी. खास बात ये रही कि हमेशा भाजपा के लिए सिरदर्द भरे बयान देने के लिए मशहूर हो चुके दिग्गज नेता बाबूलाल आज नपे तुले शब्दों में बात करते नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details