मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jan 27, 2020, 2:33 AM IST

ETV Bharat / state

तिरंगा यात्रा के दौरान पथराव पर बोले शिवराज, 'मुट्ठीभर लोगों को छोड़ सभी कर रहे CAA का समर्थन'

जबलपुर में तिरंगा यात्रा पर हुए पथराव को पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया है, उन्होंने कहा कि अफवाह फैलाने वाले कुछ मुट्ठीभर लोगों को छोड़कर भारत के सभी नागरिक CAA जैसे मानवीय कानून के समर्थन में एकजुट हैं.

SHIVRAJ SINGH CHOUHAN
शिवराज सिंह (फाइल फोटो )

जबलपुर। आधारताल क्षेत्र में तिरंगा यात्रा पर हुए पथराव की घटना पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विरोध जताया है, उन्होंने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए घटना की निंदा की है. शिवराज सिंह ने संसद में पारित CAA के समर्थन में निकाली गई तिरंगा रैली पर पथराव को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है.


शिवराज सिंह चौहान ने दो ट्वीट करते हुए लिखा 'जबलपुर के अधारताल क्षेत्र में CAA के समर्थन में तिरंगा रैली निकाल रहे लोगों के ऊपर पथराव की घटना की जानकारी मिली जिसका मैं पुरजोर विरोध करता हूं. संसद में पारित एक कानून के समर्थन में यदि कोई भारतीय नागरिक मार्च करे और उसे रोकने की कोशिशें हों तो यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है.'


अपनी दूसरी पोस्ट में शिवराज ने लिखा 'देश की शांति भंग करने एवं सामाजिक सद्भाव को मिटाने की कोशिश करने वाले इन असामाजिक तत्वों की पहचान करने की आवश्यकता है. अफवाह फैलाने वाले कुछ मुट्ठीभर लोगों को छोड़कर भारत के सभी नागरिक CAA जैसे मानवीय कानून के समर्थन में एकजुट हैं.'


गौरतलब है कि जबलपुर में गणतंत्र दिवस के मौके पर जिले में एक बार फिर तनाव के हालात बन गए थे. अधारताल इलाके में बीजेपी के नेतृत्व में एक तिरंगा रैली का आयोजन किया गया था. इस दौरान सीएए विरोधियों ने तिरंगा रैली पर पथराव कर दिया. मौके पर तनाव बढ़ता देख पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े और दोनों पक्षों को अलग-थलग किया. इस बीच पत्थरबाजी भी हुई, जिससे एक पुलिस अधिकारी घायल हो गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details