मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नाकामी छिपाने के लिए केंद्र पर ठीकरा फोड़ रही है कांग्रेस: राकेश सिंह

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार अपनी नाकामी को छिपाने के लिए केंद्र सरकार के खिलाफ झूठ फैला रही है.

By

Published : Jul 22, 2019, 12:27 PM IST

राकेश सिंह ने प्रदेश सरकार पर साधा निशाना

जबलपुर। सत्ता में आने के लिए कांग्रेस ने पहले तो बड़ी-बड़ी घोषणाएं की और जब इन घोषणाओं को पूरा नहीं कर सकी, तो अपनी नाकामी का ठीकरा केंद्र सरकार पर फोड़ दिया, यह कहना है बीजेपी सांसद और प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह का. प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए राकेश सिंह ने कहा कि कांग्रेस के मंत्री और विधायक जनहित के काम करने के बजाए अपने निजी काम करने में लगे हुए हैं.

राकेश सिंह ने प्रदेश सरकार पर साधा निशाना


राकेश सिंह ने कहा कि मोदी सरकार सभी राज्यों को बराबर फंड दे रही है, कांग्रेस बेवजह झूठ बोल कर अपनी नाकामियों छिपा रही है. उनका कहना है कि चुनाव के पहले कांग्रेस ने जो वादे किए थे, वे राज्य के संसाधनों के आधार पर किए थे, उसमें केंद्र का जिक्र नहीं था. कांग्रेस सरकार अपनी नाकामियों का ठीकरा केंद्र पर फोड़ रही है.


पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह के विवादित बयान पर राकेश सिंह का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी अपने विधायक पर कार्रवाई की है, लेकिन जिस तरह से कांग्रेस विधायक गिरिराज दंडोतिया ने सदन में बयान दिया था कांग्रेस ने उन पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं की. बता दें कि विधानसभा में कांग्रेस विधायक गिरिराज दंडोतिया ने बयान दिया था कि 'बीजेपी के नेता यदि खून बहाएंगे तो हम गर्दन काट कर लाएंगे', जिसे लेकर बीजेपी कांग्रेस पर निशाना साध रही है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details