मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कमलनाथ सरकार पर साधा निशाना, कहा- कानून बनाने से किसी समस्या का हल नहीं होता

राकेश सिंह ने सीएम कमलनाथ को नसीहत देते हुए कहा है कि वह बातें कम करें और प्रदेश की जनता के विषय में ज्यादा सोचे. राकेश सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार कानून बनाने से ज्यादा जनता के हितों की और जनता को जागरूक करने की बात करें.

By

Published : Jun 1, 2019, 5:30 PM IST

राकेश सिंह, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष

जबलपुर। बीजेपी प्रदेश की कमलनाथ सरकार जल्द ही पानी को लेकर कानून लागू करने वाली हैं, जिस पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि कानून बनाना किसी समस्या का हल नहीं है. आपने भले ही पानी के लिए कानून बना दिया हो, लेकिन उससे पहले लोगों को पानी उपलब्ध करवाएं.

राकेश सिंह, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष

राकेश सिंह ने सीएम कमलनाथ को नसीहत देते हुए कहा है कि वह बातें कम करें और प्रदेश की जनता के विषय में ज्यादा सोचे. राकेश सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार कानून बनाने से ज्यादा जनता के हितों की और जनता को जागरूक करने की बात करें, साथ ही उन्होंने कहा कि कानून बनाना किसी समस्या का हल नहीं है.
राकेश सिंह ने कहा कि कमलनाथ करते कुछ नहीं हैं, बस बातें करते हैं. सरकार बनने से पहले उन्होंने कहा था कि किसानों के कर्ज माफ होंगे, बिजली के बिल हाफ होंगे. पर न ही बिजली के बिल हाफ हुए और न ही कर्जा माफ हुआ. प्रदेश के बाद अब जिला स्तर पर हो रही तबादला नीति को लेकर राकेश सिंह ने तबादला उद्योग को पार्ट टू बताया.
फ्लोर टेस्ट को लेकर उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार जनता का मन जीतने में असफल रही है. जनता के टेस्ट में कांग्रेस और कमलनाथ दोनों ही फेल हुए हैं. राकेश सिंह ने कहा कि बीजेपी कभी कांग्रेस की सरकार नहीं गिरा रही है, क्योंकि कमलनाथ की सरकार अंतर्विरोधों के कारण अपने आप ही गिर जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details