मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शिवराज पर कांग्रेस का पलटवार, 'रणछोड़ नहीं राहुल, पीएम मोदी के झूठ का करते है बहादुरी से सामना'

जबलपुर में कांग्रेस राज्यसभा सांसद राजमणि पटेल ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बयान पर पलटवार किया है. उनका कहना है कि राहुल गांधी रणछोड़ नहीं है, वे तो बहादुरी से पीएम मोदी के झूठ का करते है करते है.

By

Published : Aug 19, 2019, 11:58 PM IST

शिवराज पर कांग्रेस का पलटवार

जबलपुर। कांग्रेस के राज्यसभा सांसद राजमणि पटेल ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी रणछोड़दास नहीं है, बल्कि उन्होंने नरेंद्र मोदी के झूठ का बहादुरी से जवाब दिया है. राजमणि पटेल ने कहा कि शायद शिवराज सिंह को पता नहीं है कि कांग्रेस ने ही भारत को अंग्रेजों से आजाद करवाया था. जबकि वह लोग तो अंग्रेजों के साथ थे, क्योंकि उनमें इतनी हिम्मत नहीं थी कि वह है अंग्रेजों का सामना कर सकें.

शिवराज पर कांग्रेस का पलटवार

धारा 370 को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन पर उन्होंने कहा कि यह सिंधिया का निजी मामला है. उनका कहना है कि हम भी धारा 370 के विरोधी नहीं हैं पर जिस तरह से बिल को पास किया गया हम उसका विरोध करते है.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए राजमणि पटेल का कहना है कि इस समय अध्यक्ष पिछड़ा हो या फिर अन्य जाति का यह जरूरी नहीं है. जरूरी यह है कि हम कैसे बीजेपी को मुंहतोड़ जवाब दे सके. फिलहाल पार्टी को मजबूत करने की जरुरत है. बता दें कि आज शिवराज सिंह चौहान ने गोवा दौरे पर राहुल गांधी को रणछोड़दास गांधी बताया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details