मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

किसान के खुदकुशी करने की कोशिश का मामला, कांग्रेस के बाद बीजेपी ने की चुनाव आयोग से शिकायत

किसान के जहर खाकर आत्महत्या करने के मामले में बीजेपी और कांग्रेस जमकर राजनीति कर रही है. जहां कांग्रेस विधायक संजय यादव ने किसान के आत्महत्या को पारिवारिक विवाद बताया था. वहीं आज बीजेपी नेता ने किसान के बेटे के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस विधायक को झूठा बताया है.

By

Published : Mar 26, 2019, 12:06 AM IST

complains election commission

जबलपुर। किसान भूपत पटेल के जहर खाकर आत्महत्या करने के मामले में बीजेपी और कांग्रेस जमकर राजनीति कर रही है. जहां कांग्रेस विधायक संजय यादव ने किसान के आत्महत्या को पारिवारिक विवाद बताया था. वहीं आज बीजेपी नेता ने किसान के बेटे के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस विधायक को झूठा बताया है और उनके खिलाफ गलत जानकारी देने के मामले में चुनाव आयोग में शिकायत की है.

बता दें किसान भूपत पटेल ने कर्ज होने के कारण आत्महत्या की थी. जिसके बाज सांसद राकेश सिंह ने मिलने पहुंचे थे. जहां उन्होंने कहा था कि सीएम कमलनाथ आचार संहिता के चलते कर्ज माफ नहीं कर पाए. इसलिए भूपत पटेल को जहर खाकर खुदकुशी की. जिसपर कांग्रेस विधायक संजय यादव ने पलटवार करते हुए कहा था, कि किसान के नाम पर कोई जमीन नहीं है और जो कर्ज है वह खेती का ना होकर ऑटो का है. थोड़ा बहुत कर्ज है अभी तो वह भूपत के बच्चों के ऊपर है. पारिवारिक विवाद के चलते किसान ने शराब पीकर जहर खा है. संजय यादव ने सांसद राकेश सिंह की शिकायत चुनाव आयोग से की था.

jabalpur

वहीं आज बीजेपी नेता ने किसान के बेटे के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. जहां किसान के बेटे ने कर्ज माफ नहीं होने के कारण पिता के आत्महत्या की बात कही है. जिसके बाद बीजेपी ने संजय यादव के द्वारा गलत जानकारी देने के मामले में चुनाव आयोग में शिकायत की है. साथ ही बीजेपी नेता राकेश सिंह को बदनाम करने का भी आरोप लगाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details