मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मेरा मास्क मेरी सुरक्षा अभियान के तहत पुलिस ने बांटे मास्क

शहर में पुलिसकर्मियों ने मेरी मास्क मेरी सुरक्षा कार्यक्रम के तहत लोगों को मास्क बांटे. वहीं लोगों से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने को कहा.

By

Published : Mar 23, 2021, 2:32 PM IST

Police officers giving flowers to people
लोगों को फूल देते पुलिस अधिकारी

जबलपुर। मेरा मास्क मेरी सुरक्षा कार्यक्रम के चलते डंडे बरसाने वाली पुलिस ने लोगों को फूल बांट कर मास्क लगाने की समझाइश दी. जबलपुर में राज्य सरकार के मेरा मास्क मेरी सुरक्षा अभियान के तहत पुलिस ने सड़क पर आम लोगों को रोककर मास्क बांटे. इसके साथ ही कोरोना गाइडलाइन का पालन करने को कहा.

पुलिसकर्मियों ने बांटे मास्क

पुलिस अधीक्षक ने फूल दिए

जबलपुर में कोरोनावायरस का प्रकोप एक बार फिर से तेज हो गया है. बीते 1 सप्ताह से लगातार 100 से ज्यादा मरीज सामने आ रहे हैं. इसी के मद्देनजर जबलपुर में लोगों को मास्क लगवाने के लिए पुलिस कढ़ाई भी दिखा रही है, लेकिन आज राज्य सरकार ने जब पूरे प्रदेश में 11:00 बजे मेरा मास्क मेरी सुरक्षा नाम के कार्यक्रम का आयोजन किया, तो जबलपुर में पुलिस फूल बांटती हुई नजर आई और पुलिस अधीक्षक ने जबलपुर के नॉर्दरा पुल पर लोगों को फूल बांटकर यह समझाइश दी कि कोरोनावायरस का संकट एक बार फिर बढ़ गया है, इसलिए लापरवाही ना बरतें.

कोरोना के खिलाफ एक और संकल्प: ताली-थाली के बाद बजा सायरन

मालवीय चौक पर आईजी खड़े रहे

वहीं जबलपुर रेंज के आईजी भगवत सिंह चौहान मालवीय चौक पर लोगों को कपड़े के मास्क बांटते हुए नजर आए, उन्होंने भी लोगों से अपील की कि कोरोनावायरस के संकट काल की वजह से यदि अपनी और दूसरों की सुरक्षा चाहते हैं, तो मास्क लगाएं.

लगातार चलेगा अभियान

जबलपुर पुलिस का कहना है कि जब तक कोरोनावायरस का संकट खत्म नहीं होता, तब तक लगातार लोगों को समझाइश देने की कोशिश की जाएगी. मास्क बांटे जाएंगे और चालान भी किए जाएंगे. जबलपुर के भीड़भाड़ वाले इलाकों में पुलिस ने गश्त तेज कर दी है, क्योंकि जबलपुर में कोरोनावायरस की वजह से संकट और ज्यादा गहराने लगा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details