मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

MP में करीना कपूर खान के खिलाफ पुलिस में शिकायत, जानिए क्या है मामला

फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर खान के खिलाफ जबलपुर में सर्व ईसाई समाज ने शिकायत दर्ज करवाई है. ईसाई समाज ने अपनी पुस्तक का नाम प्रेग्नेंसी बाइबिल रखने के विरोध में करीना कपूर खान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है.

By

Published : Jul 19, 2021, 7:12 PM IST

ि
ि

जबलपुर। फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर ने अपने प्रेग्नेंट होने पर एक किताब लिखी है, जिसका शीर्षक दिया है "प्रेगनेंसी बाइबिल". उनकी इस किताब के शीर्षक का सर्व ईसाई महासभा ने विरोध किया है. जबलपुर में ईसाई महासभा ने करीना कपूर के खिलाफ ओमती थाने में शिकायत दर्ज करवाई है.

धार्मिक ग्रंथ का हुआ है अपमान

ईसाई महासभा के सदस्यों ने ओमती थाना में शिकायत दर्ज करवाई है कि फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर ने अपने द्वारा लिखी गई किताब में बाइबिल शब्द का उपयोग कर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है, जिससे कि पूरे देश का ईसाई समुदाय आहत हुआ है. ईसाई महासभा ने मांग की है कि करीना कपूर की किताब से "बाइबिल" शब्द हटाया जाए.

करण जौहर के चैट शो में 'भिड़' गई थीं प्रियंका-करीना, जानिए क्या थी बात

ओमती थाना पुलिस ने लिया आवेदन

फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर खान के खिलाफ शिकायत करने पहुंचे सर्व ईसाई महासभा के लोगों से ओमती थाना पुलिस ने आवेदन ले लिया है. पुलिस ने आवेदन की जांच शुरू कर दी है. बता दें कि हाल ही में करीना कपूर खान ने गर्भावस्था के ऊपर एक किताब लिखी है. जिसके शीर्षक का अब ईसाई समाज ने विरोध करना शुरू कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details