मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जबलपुर में दिखा पुलिस का अमानवीय चेहरा, आरोपी नहीं मिला तो मां और बहन की कर दी पिटाई

By

Published : Dec 11, 2020, 10:59 PM IST

संस्कारधानी जबलपुर में आज एक बार फिर पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है, जहां आरोपी के न मिलने पर पुलिस ने उसके मां-बहन के साथ बेरहमी से पिटाई कर दी.

Police beat up accused family female members
जबलपुर में दिखा पुलिस का अमानवीय चेहरा

जबलपुर।संस्कारधानी जबलपुर में आज एक बार फिर पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है, जहां आरोपी के न मिलने पर पुलिस ने उसके मां-बहन के साथ बेरहमी से पिटाई करते हुए नजर आई. मामले में परिजनों ने दोशी पुलिसकर्मी के खिलाफ शिकायत एएसपी की है, जिसकी जांच करवाने का अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने परिजनों को भरोसा दिलाया है.

जबलपुर में दिखा पुलिस का अमानवीय चेहरा

पूछताछ करने पहुंची थी हनुमान ताल थाना पुलिस

जानकारी के मुताबिक हनुमानताल थाना क्षेत्र में रहने वाला एक युवक लड़की से प्रेम विवाह के चलते उसे लेकर कहीं चला गया था. उसी की तलाशी को लेकर हनुमानताल थाना पुलिस महिला के घर पहुंची थी. पुलिस ने पहले तो घर में तलाशी ली और बाद में जब युवक नहीं मिला तो युवक की मां और बहन को जबरदस्ती पुलिस थाने ले जाने लगी, इस दौरान जब परिजनों ने पुलिस का विरोध किया तो पुलिसकर्मियों ने मां बेटी के साथ बेहरमी से मारपीट करना शुरू कर दी.

मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

हनुमानताल थाना पुलिस के द्वारा मां- बेटी के साथ मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ. इधर पीड़ित परिजनों ने दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ एसपी ऑफिस जाकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक से शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने जांच कर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिया है.

हनुमानताल थाना में पदस्थ आरक्षक केके सिंह पर लगा आरोप

मां-बेटी के साथ मारपीट करने का संगीन आरोप हनुमानताल थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक पर लगा है. वीडियो में भी साफ तौर पर देखा जा रहा है कि किस तरह से मां बेटी के साथ मारपीट की जा रही है.

फिलहाल वीडियो को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने जांच करने का आश्वासन दिया है. बहरहाल अब देखना ये होगा कि पुलिस की जांच में क्या निकलता है और वाकई में दोषी पुलिस कर्मचारियों पर कार्रवाई होती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details