मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

खुद को पत्रकार बताकर कर रहे थे वसूली, दो बदमाश गिरफ्तार

जबलपुर के अंधेरदेव थाना क्षेत्र से दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. यह बदमाश खुद को पत्रकार बताकर दुकानदारों से पैसा वसूलते थे.

By

Published : May 26, 2021, 6:45 AM IST

police arrested two accused for taking bribe in jabalpur
दो फर्जी पत्रकार गिरफ्तार

जबलपुर।शहर के अंधेरदेव थाना क्षेत्र से दो फर्जी पत्रकारों को गिरफ्तार किया गया है. जो लॉकडाउन की आड़ में व्यापारियों से पैसे वसूलने का काम कर रहे थे. दरअसल दोनों आरोपी इलाके में खुली हुई दुकानों में जाते थे और शिकायत न करने के बदले में पैसे मांगते थे. एक रोज दोनों ने फिर यही चाल चली, लेकिन यह बाजी उनपर ही भारी पड़ गई. इलाके का एक व्यापारी फर्जी पत्रकारों के पैसे मांगने पर नाराज हो गया. जिसके बाद उसने साथी व्यापारियों के साथ मिलकर दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया.

खुद को पत्रकार बताकर कर रहे थे वसूली

शिकायत करने के नाम पर वसूल रहे थे पैसे

आपको बता दें, जबलपुर में लॉक डाउन के चलते दुकानें बंद हैं. बाजारों में सन्नाटा पसरा हुआ है. वहीं अंधेरदेव क्षेत्र के यह दो आरोपी लोगों की दुकानों में घुस जाते थे और अधिकारियों से शिकायत करने के नाम पर डराया धमकाया करते थे. वहीं एक इलाके का एक व्यापारी इसी बात से नाराज हो गया था. जिसके बाद उसने साथी व्यापारियों को बुलाकर दोनों फर्जी पत्रकारों को पुलिस को सौंप दिया. इस दौरान क्षेत्र के व्यापारियों ने थाने पहुंचकर जमकर हंगामा भी किया. आरोपियों की पहचान प्रदीप और विजय नाम से हुई है, जो खुद को पत्रकार बता रहे थे.

ग्वालियर में किन्नरों में विवाद, मुरैना के किन्नर बेबी पर लगा धमकी और अवैध वसूली का आरोप

व्यापारियों का कहना है कि उनके क्षेत्र में लोगों के घरों में ही दुकान हैं और घर में आने-जाने का रास्ता भी दुकान से होकर ही जाता है. शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. और मामले की आगे की जांच भी शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details