मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस ने किया वाहन चोरों का भांडाफोड़, जब्त की 5 मोटरसाइकिल

लॉकडाउन के दौरान अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है. जबलपुर शहर में मोटरसाइकिल चोरी कर कम दामों में बेचने वाले तीन आरोपियों को पुलिस द्वारा पकड़ा गया है. फिलहाल इन आरोपियों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जायेगी.

police arrested motorcycle thevies
मोटरसाइकिल चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Jun 6, 2020, 11:45 AM IST

जबलपुर। जहां एक ओर शहर में लॉकडाउन के दौरान पुलिस कोरोना वायरस के संक्रमण से आम जनमानस को बचाने और नियमों का पालन कराने में लगी हुई है, वहीं कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा मौके का फायदा उठाकर वाहन चोरी और नकबजनी की घटनाएं घटित की जा रही हैं. ऐसा ही एक मामला जबलपुर के लार्डगंज थाना क्षेत्र का है, जहां चोरी की पांच मोटरसाइकिल सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस द्वारा टीम गठित कर आरोपियों का पता लगाया गया. गठित टीम को पतासाजी के दौरान सूचना प्राप्त हुई कि लार्डगंज थाना क्षेत्र की तलैया में तीन व्यक्तियों द्वारा कम कीमत में मोटरसाइकल बेचने की साजिश चल रही थी. सूचना पर तत्काल दबिश देते हुए पुलिस ने तीनों को पकड़ लिया. पूछताछ में तीनों की पहचान मनीष कुमार रजक, संजू बर्मन और छन्नूलाल भलावी के रुप में हुई है. चोरी की मोटरसाइकिल सहित तीनों आरोपियों को थाने ले जाया गया. फिलहाल आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है.

इन आरोपियों को किया गिरफ्तार

  1. मनीष कुमार रजक सिंहनगर गढ़ा का निवासी है, जिसकी उम्र 34 वर्ष है.
  2. संजू बर्मन ग्वारीघाट गीता धाम का निवासी है, जिसकी उम्र 27 साल है.
  3. छन्नूलाल भलावी कुर्सी गांव का निवासी है, जिसकी उम्र 26 वर्ष है.

बहरहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही रही है. पुलिस का दावा है कि आरोपियों से और भी बड़े खुलासे हो सकते है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details