मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जबलपुर: भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, स्कूली बच्चों समेत 35 घायल

जबलपुर से धूमा की ओर जा रही तेज रफ्तार बस सामने से आ रहे एक बाइक सवार को बचाने में सड़क से नीचे जा उतरी. इस दौरान बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं कुछ स्कूली बच्चों के साथ करीब 35 लोग घायल हो गये.

By

Published : Dec 11, 2019, 6:21 AM IST

Updated : Dec 11, 2019, 9:01 AM IST

one-bike-rider-killed-35-injured-in-bus-accident-in-jabalpur
भीषण सड़क हादसा

जबलपुर। शहर से धूमा की ओर जा रही एक यात्री बस भीषण सड़क हादसे की शिकार हो गई. हादसे में एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. करीब 35 से अधिक यात्री घायल हो गये जिनमें कुछ स्कूली बच्चे भी शामिल हैं. इस दौरान सरकारी स्वास्थ्य व्यवस्था की भी पोल खुल गई, जब घटनास्थल के पास स्थित भिड़की स्वास्थ्य केंद्र में घायलों को इलाज नहीं मिल सका.

भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत

जानकारी के मुताबिक जबलपुर से धूमा की ओर जा रही तेज रफ्तार बस सामने से आ रहे एक बाइक सवार को बचाने में सड़क से नीचे जा उतरी. इस दौरान बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं कुछ स्कूली बच्चों के साथ करीब 35 लोग घायल हो गये. घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर मौजूद भिड़की स्वास्थ्य केन्द्र में घायलों को इलाज नहीं मिला और वे तड़पते रहे.


घटना के करीब आधा घंटे बाद पहुंची एम्बुलेंस से गंभीर रूप से घायल मरीज़ों को जबलपुर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया. घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक सवार युवक के शव का पंचनामा बनाकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जबकि यात्रियों के बयानों के आधार पर घटना की विवेचना मे जुट गई है. वहीं दूसरी ओर यात्रियों का गुस्सा पुलिस पर भी जमकर फूटा, जब सभी घायल थाने में धरने पर बैठ गए.


यात्रियों का आरोप था कि, पुलिस को करीब 1 घंटे से फोन लगाने के बाद भी पुलिस या फिर चरगवां थाना प्रभारी मौके पर नहीं पहुंचे. जिसके बाद यात्रियों ने थाने पर ही नारेबाजी करते हुए थाना प्रभारी को हटाने की मांग की.

Last Updated : Dec 11, 2019, 9:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details