मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 16, 2021, 8:24 PM IST

ETV Bharat / state

रेमडेसिविर कालाबाजारी! अस्पताल से 12 इंजेक्शन चुराकर बेचने वाली नर्स गिरफ्तार

नर्स ने शुरुआत में 10 हजार रुपए में इंजेक्शन बेचा था और उसके बाद उसने 15-16 हजार रुपए में आरोपी ठाकुर को इंजेक्शन बेचे. पुलिस ने बताया कि आरोपी ठाकुर ने 12 इंजेक्शन बॉम्बे हॉस्पिटल और 10 अनंत अस्पताल के एक कर्मचारी से लिए हैं.

Remadecevir black marketing
रेमडेसिविर कालाबाजारी

जबलपुर।जिले के ओमती थाना पुलिस ने 3 दिन पहले रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी का खुलासा किया गया था. जिसके बाद अब पुलिस ने इस मामले में एक निजी अस्पताल की नर्स को भी गिरफ्तार किया है.

रेमडेसिविर कालाबाजारी
  • बॉम्बे हॉस्पिटल से 12 इंजेक्शन चुराए थे आरोपी नर्स ने

पुलिस के मुताबिक, इस मामले में पहले आरोपी नरेंद्र सिंह ठाकुर को गिरफ्तार किया था और ठाकुर ने बताया था कि बॉम्बे हॉस्पिटल की नर्स शाहजहां ने यह इंजेक्शन उसे पहले 10-10 हजार रुपए में बेचे थे और वह मरीजों को लगने वाले 2 इंजेक्शनों में से उन्हें केवल एक इंजेक्शन लगाती थी और एक चुरा लेती थी. इस तरह से उसने 12 इंजेक्शन चोरी करके आरोपी ठाकुर को बेचे थे. पुलिस ने बताया कि इंजेक्शन को बेचकर आरोपी नर्स ने 1 लाख 69 हजार अपने खाते में जमा करवाए थे.

नहीं थम रहा नकली रेमडेसिविर का कारोबार: पुलिस टीम जगह जगह मार रही छापे

  • 5 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने ठाकुर से पूछताछ के बाद बताया कि वह ठाकुर को अलग-अलग कीमत पर इंजेक्शन बेचती थी. नर्स ने शुरुआत में 10 हजार रुपए में इंजेक्शन बेचे थे और उसके बाद उसने 15-16 हजार रुपए में आरोपी ठाकुर को इंजेक्शन बेचे थे. पुलिस ने बताया कि आरोपी ठाकुर ने 12 इंजेक्शन बॉम्बे हॉस्पिटल से और 10 अनंत अस्पताल के एक कर्मचारी से लिए हैं. वहीं, पुलिस ने रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी के मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार किए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details