मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अस्पताल के खिलाफ NSUI ने किया प्रदर्शन, दिव्यांग बुजुर्ग भी हुए शामिल

By

Published : Jun 4, 2021, 4:55 PM IST

जबलपुर में एक अस्पताल में आयुष्मान कार्ड होने के बाद भी दिव्यांग बुजुर्ग से पैसे मांगने का वीडियो वायरल होने के बाद NSUI आंदोलन पर उतर आई है.

अस्पताल के खिलाफ NSUI ने किया प्रदर्शन
अस्पताल के खिलाफ NSUI ने किया प्रदर्शन

जबलपुर। आयुष्मान योजना में दिव्यांग बुजुर्ग का इलाज नहीं होने का आरोप लगाकर NSUI ने जबलपुर में प्रदर्शन किया. NSUI के प्रदर्शन में दिव्यांग बुजुर्ग भी शामिल हुए जिनका इलाज एक अस्पताल ने नहीं किया. इस दौरान कलेक्ट्रेट जा रहे NSUI कार्यकर्ताओं को पुलिस ने बीच में ही रोक लिया.

अस्पताल के खिलाफ NSUI ने किया प्रदर्शन

दिव्यांग बुजुर्ग हुए शामिल

NSUI पिछले काफी दिनों से आयुष्मान योजना में गड़बड़ का आरोप लगाकर आंदोलन कर रही है. इसी कड़ी में शुक्रवार को NSUI कार्यकर्ता दिव्यांग बुजुर्ग को लेकर सिविक सेंटर से कलेक्ट्रेट जाने के लिए निकले थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें रास्ते में ही रोक लिया. NSUI का आरोप है कि एक अस्पताल ने आयुष्मान कार्ड होने के बाद भी बुजुर्ग से पैसे मांगे. दावा किया जा रहा है कि इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Juda Strike: सरकार ने कहा HC के आदेश का करें पालन, जूडा मांगों पर अड़ा

NSUI ने सौंपा ज्ञापन

कांग्रेस के नगर अध्यक्ष दिनेश यादव के नेतृत्व में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने तहसीलदार को कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा और 24 घंटे में संबंधित अस्पताल पर कार्रवाई की मांग की है. ज्ञापन में लिखा कि अगर प्रशासन 24 घंटे में अस्पताल पर कार्रवाई नहीं करता है तो NSUI उग्र आंदोलन करेगी. इधर आंदोलन में दिव्यांग बुजुर्ग को शामिल करने को तहसीलदार ने गलत बताया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details