मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जबलपुर पहुंचे RSS प्रमुख मोहन भागवत, संघ पदाधिकारियों से करेंगे चर्चा, कोई सार्वजनिक कार्यक्रम नहीं

By

Published : Jan 16, 2022, 3:13 PM IST

Updated : Jan 16, 2022, 3:30 PM IST

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के चीफ मोहन भागवत अपने एकदिवसीय दौरे के लिए जबलपुर पहुंचे हैं (RSS chief Mohan Bhagwat in jabalpur). आरएसएस प्रमुख जबलपुर के एक दिवसीय दौरे के दौरान कार्यकर्ताओं से भेंट करेंगे. लेकिन किसी तरह का सार्वजानिक कार्यक्रम नहीं होगा.

RSS chief Mohan Bhagwat in jabalpur
एक दिवसीय दौरे पर जबलपुर पहुंचे आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत

जबलपुर। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत रविवार को एक दिवसीय दौरे पर जबलपुर पहुंचे हैं(RSS chief Mohan Bhagwat in jabalpur). मोहन भागवत जबलपुर में केशव कुटी में रुके हुए हैं, जहां वह संघ के पदाधिकारियों से मुलाकात कर रहे हैं. केशव कुटी में मोहन भागवत प्रांत प्रचारक प्रदीप दुबे से भी मुलाकात करेंगे. इसके अलावा संघ के कुछ पदाधिकारियों से भी मोहन भागवत मध्य प्रदेश के ताजा हालातों पर चर्चा कर सकते हैं, हालांकि उनके जबलपुर दौरे पर मीडिया को पूरी तरह से दूर रखा गया है.

एक दिवसीय दौरे पर जबलपुर पहुंचे आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत

प्रांत स्वतंत्रता नाथ शिविर में होना था शामिल
मिली जानकारी के मुताबिक, सरसंघचालक मोहन भागवत को जबलपुर में होने वाले प्रांत स्वतंत्रता नाथ शिविर में शामिल होना था, जो कि जबलपुर में 14-15 एवं 16 जनवरी को होना था, लेकिन कोरोना की तीसरी लहर के कारण शिविर का कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया. चूंकि मोहन भागवत का जबलपुर आने का दौरा पहले से ही तय हो चुका था, लिहाजा वह रविवार दोपहर को जबलपुर पहुंचे और अब वे सिर्फ निजी तौर पर कुछ परिवारों से जाकर मिलेंगे.

दुनिया को सबसे अधिक शावक देने वाली बाघिन का निधन, 16 की उम्र में ली अंतिम सांस

केशव कुटी के पास सुरक्षा सख्त
मोहन भागवत प्रांत संचालक प्रदीप दुबे से मुलाकात करने के बाद केशव कुटी में ही विश्राम करेंगे. इसके बाद रात को वनवासी विकास परिषद के सदस्य प्रशांत विषपुते के घर जाकर वह भोजन करेंगे और इसके बाद फिर से केशव कुटी में आकर रात्रि विश्राम होगा. मोहन भागवत के जबलपुर आने पर केशव कुटी के सामने भारी पुलिस बल तैनात की गई है, वही केशव कुटी के रास्ते को भी बंद कर दिया गया है.

Last Updated : Jan 16, 2022, 3:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details