मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Assembly Election 2023: हरेंद्रजीत सिंह ने की दिग्विजय सिंह से मुलाकात, बढ़ी राजनीतिक सरगर्मी

By

Published : Jun 30, 2023, 5:34 PM IST

पूर्व मंत्री व बीजेपी नेता हरेंद्रजीत सिंह बब्बू एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार वे अपनी ही पार्टी के नेता पर आरोप लगाने को लेकर चर्चा में नहीं हैं, बल्कि दिग्विजय सिंह उनकी मुलाकात इसकी वजह है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हरेंद्रजीत सिंह ने की दिग्विजय सिंह से मुलाकात

जबलपुर।भारतीय जनता पार्टी के नेता और शिवराज सरकार के दौरान आबकारी मंत्री रहे हरेंद्र जीत सिंह बब्बू एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार चर्चा का विषय उनकी और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह की मुलाकात है, जिसकी तस्वीर सामने आ रही है. वहीं इस मुलाकात पर जबलपुर पश्चिम से कांग्रेस विधायक तरुण भनोट ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यदि कोई भाजपा छोड़कर कांग्रेस में आना चाहता है, तो उसका स्वागत है.

वीडी शर्मा पर बयान देकर चर्चा में थे बब्बू:दरअसल बीते दिनों हरेंद्र जीत सिंह बब्बू ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के खिलाफ खुलकर बयानबाजी की थी. साथ ही हरेंद्र सिंह बब्बू ने मांग की थी कि वीडी शर्मा को पद से हटाया जाना चाहिए. वहीं इस मामले में बब्बू ने यह आरोप भी लगाया था कि वीडी शर्मा से उन्हें नुकसान की संभावना है. इसके बाद से ही बब्बू चर्चा में बने हुए हैं. हालांकि इस बीच दिग्विजय सिंह और हरेंद्र जीत सिंह की मुलाकात हुई. इस दौरान प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता समीर दीक्षित भी मौजूद थे. उन्होंने बताया कि दिग्विजय सिंह और बब्बू के बीच मौजूदा राजनीतिक माहौल को लेकर लंबे समय तक चर्चा हुई.

हरेंद्रजीत बब्बू और दिग्विजय की मुलाकात

यहां पढ़ें...

बीजेपी में हाशिए पर हरेंद्रजीत बब्बू: हरेंद्र जीत सिंह बब्बू जबलपुर पश्चिम से तीन बार विधायक रह चुके हैं और दो बार से वे कांग्रेस नेता तरुण भनोट से चुनाव हार रहे हैं, लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें हाशिए पर रख दिया है. आलम यह है कि बीजेपी में बब्बू की पूछ परख घट गई है. इसलिए दिग्विजय सिंह के साथ बब्बू की लंबी मुलाकात इस बात की ओर इशारा करती है कि दीपक जोशी की ही तरह बब्बू भी कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं. बब्बू की दिग्विजय सिंह के साथ मुलाकात पर तरुण भनोट ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यदि बीजेपी के नेता पार्टी के भीतर खुद को कमजोर महसूस कर रहे हैं और कांग्रेस का दामन थामना चाहते हैं तो उनका स्वागत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details