मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोल्ड ड्रिंक लेने पहुंची मासूस के साथ रेप, नाबालिग दुकानदार गिरफ्तार

कुंडम थाना क्षेत्र में कोल्ड ड्रिंक लेने किराना दुकान पर पहुंची 5 साल की मासूम के साथ नाबालिग दुकानदार ने रेप की वारदात को अंजाम दिया.

By

Published : Feb 22, 2021, 11:16 AM IST

Concept image
कॉन्सेप्ट इमेज

जबलपुर।कुंडम थाना क्षेत्र में कोल्ड ड्रिंक लेने दुकान पहुंची मासूम को नाबालिग दुकानदार ने अपनी हवस का शिकार बना लिया. जब काफी देर तक बच्ची अपने घर वापस नहीं लौटी तो मां तो उसे ढूंढ़ना शुरू किया, जिसके बाद रोती हुई मासूम ने अपनी मां को पूरे घटना के बारे में बताया. जिसके बाद शिकायत पर कुंडम टीआई प्रताप मरकते ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

नाबालिग है आरोपी

कुंडम थाना प्रभारी ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 5 साल की मासूम बच्ची रविवार दोपहर अपने घर पर खेल रही थी. उसके घर के पास ही 16 साल के नाबालिग की किराना दुकान है. जहां कल दोपहर में बच्ची ने अपनी मां से कोल्ड ड्रिंक पीने की मांग की, जिसके बाद मां ने उसे रुपए देकर किराना दुकान भेज दिया.

स्कूल छोड़ने के बहाने फ्लैट पर ले जाकर किया रेप

कोल्ड ड्रिंक लेने गई थी बच्ची

जानकारी के मुताबिक मासूम दोपहर में करीब 2 बजे किराना दुकान गई थी. दुकान में बैठे आरोपी ने उसे दुकान में अंदर बुला लिया और जबरदस्ती बच्ची के साथ रेप कर दिया. काफी देर तक जब मासूम घर नहीं लौटी तो मासूम की मां उसे तलाशने लगी. इस, दौरान रास्ते में मासूम रोते हुए मिल गई. जब मां ने रोने का कारण पूछा तो बच्ची ने पूरी करतूत बताई.

बीजेपी नेता पर गैंगरेप का आरोप, शराब पिलाकर दोस्तों के साथ लूटी इज्जत

मौके पर पहुंचे ASP

बच्ची के साथ हुई दुष्कर्म की शिकायत मां ने दर्ज कराई है, जिसकी जानकारी मिलते ही ASP संजय अग्रवाल और FSL की टीम कुंडम पहुंची. ASP अग्रवाल ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और पीड़िता के परिवार से मिलकर जांच अधिकारी को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details