मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Narendra Singh Tomar: कृषि मंत्री ने PM मोदी को बताया चमत्कारिक, खोला जीत का राज

जबलपुर पहुंचे केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) ने किसान नेता राकेश टिकैत द्वारा निकाली जाने वाली वैचारिक यात्रा पर निशान साधा. इस दौरान तोमर ने 2023 में होने वाले 9 राज्यों में विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी के चमत्कारिक नेतृत्व में जीत की बात कही है.

By

Published : Jan 14, 2023, 3:49 PM IST

Minister Narendra Singh Tomar
जबलपुर में कृषि मंत्री ने पीएम मोदी को बताया चमत्कारिक

जबलपुर में कृषि मंत्री ने पीएम मोदी को बताया चमत्कारिक

जबलपुर। केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) ने दावा किया है कि, पार्टी पूरी तरह इलेक्शन मोड़ में है. शनिवार को जबलपुर पहुंचे तोमर ने कहा कि, इसी साल देश के 9 राज्यों में विधानसभा के चुनाव होने हैं. लिहाजा आने वाले दिनों में होने जा रही पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बेहद अहम साबित होने वाली है. तोमर ने दावा किया कि, आगामी 9 राज्यों के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी जीत हासिल करेगी. तोमर ने कहा कि, देश की जनता पीएम मोदी के साथ खड़ी है. मोदी का चमत्कारिकनेतृत्व में भाजपा को जीत मिलेगी.

राकेश टिकैत पर साधा निशाना:नरेंद्र सिंह तोमर ने 28 जनवरी से शुरू होने जा रही किसान नेता राकेश टिकैत की वैचारिक यात्रा पर निशाना साधा. मीडिया से बात करते हुए नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि, पीएम मोदी द्वारा किसानों के हितों में चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी अगर लोग बेहतर ढंग से किसानों तक पहुंचा दें तो देश के किसानों का भला होगा. मध्य प्रदेश की सियासत में गर्माए आजादी में आर एस एस के योगदान और कांग्रेस की पुस्तक पर तोमर ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा देश तोड़ने की कोशिश करती है और उसका भरोसा नकारात्मक राजनीति में ही रहा है.

क्या दो बड़े नेताओं की अंतर्कलह बिगाड़ेगी BJP का खेल, पहले तोमर अब सिंधिया ने छोड़ी कोर कमेटी की बैठक

विपक्ष पर पलटवार: नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि, कांग्रेस को फूट डालो और राज करो की नीति पर काम करने का ही नतीजा भुगतना पड़ रहा है. आने वाले दिनों में भी उसका और बुरा हाल होगा. इधर चुनावी साल में प्रदेश भाजपा द्वारा करवाए जा रहे SC सम्मेलनों पर तोमर ने कहा कि, भाजपा एससी और एसटी वर्ग के विकास के लिए प्रतिबद्ध है. इन्हें समाज के मुख्यधारा से जोड़ने के प्रयास हमेशा जारी रहेंगे. पश्चिम बंगाल में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को गंगा आरती की अनुमति ना दिए जाने पर केंद्रीय मंत्री तोमर ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि धार्मिक कार्यक्रमों में राजनीति नहीं करनी चाहिए और जिन लोगों ने भी ऐसा किया है वो इसका खामियाजा भुगतेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details