मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गोपाल भार्गव के वार पर कमलनाथ के मंत्री का पलटवार, कहा- मानसिक संतुलन खो बैठे हैं नेता प्रतिपक्ष

गोपाल भार्गव ने झाबुआ विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया को पाकिस्तान का प्रतिनिधि बताया था, जिसके बाद कमलनाथ के मंत्री लखन घनघोरिया ने नेताप्रतिपक्ष पर हमला बोला है.

गोपाल भार्गव के वार पर कमलनाथ के मंत्री का पलटवार

By

Published : Oct 1, 2019, 6:31 AM IST

जबलपुर। कमलनाथ सरकार में सामाजिक न्याय मंत्री लखन घनघोरिया ने नेताप्रतिपक्ष गोपाल भार्गव पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि गोपाल भार्गव के बयान पर गुस्सा नहीं तरस आता है. सत्ता जाने के बाद बीजेपी नेताओं का मानसिक संतुलन बिगड़ चुका है. इसलिए वे अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं. उनकी स्थिति पर तरस आता है.

गोपाल भार्गव के वार पर कमलनाथ के मंत्री का पलटवार

मंत्री लखन घनघोरिया ने गोपाल भागव के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने झाबुआ विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया को पाकिस्तान का प्रतिनिधि बताया था. गोपाल भार्गव ने बीजेपी प्रत्याशी भानु भूरिया के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे थे. हालांकि वे अपने बया से पलट गए थे.

बयान से पटलते हुए उन्होंने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि, बीजेपी और कांग्रेस में विचारधारा की लड़ाई है, उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है.

इससे पहले गोपाल भार्गव ने मंच से संबोधित करते हुए कहा कि, कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करते रहे हैं, जबकि बीजेपी प्रत्याशी भानु भूरिया हिंदुस्तान का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं.

वहीं प्रदेश की महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी के वायरल बयान पर सामाजिक न्याय मंत्री ने चुप्पी साधते हुए सिर्फ इतना कहा कि इस विषय की जानकारी मुझे बिल्कुल भी नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details