मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

खूनी झड़प: प्रॉपर्टी के लिए बहा खून, डंडों और तलवारों से हमला, एक की मौत

जबलपुर के देवरी में देर रात दो पक्षों में खूनी झड़प हो गई. इस दौरान दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे के पर जानलेवा हथियारों से हमला किया. जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई और लगभग एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. इन सभी को मेडिकल अस्पताल लाया गया. फिलहाल घायलों का इलाज किया जा रहा है.

By

Published : Mar 30, 2021, 11:27 AM IST

Late night bloody clash in old dispute
पुराने विवाद में खूनी झड़प

जबलपुर। देवरी में रहने वाला एक युवक गांव की ही नाबालिग लड़की को लेकर 14 सितंबर 2020 को फरार हो गया था. इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया था. साथ ही उसे जेल भेज दिया गया था. युवक के परिवार वाले लड़की पक्ष पर समझौता करने के लिए दबाव बना रहे थे. इस बात पर कई दिनों से दोनों परिवारों के बीच में विवाद चल रहा था.

  • डंडों और तलवारों से हमला

शुक्रवार देर रात दोनों परिवारों के बीच में एक बार फिर विवाद हुआ. ये विवाद एक संपत्ति को लेकर खड़ा हुआ. दोनों ओर से बड़ी तादाद में लोग जमा हो गए और फिर मारपीट शुरू हो गई. इस दौरान दोनों पक्षों ने डंडे और तलवारों से एक दूसरे के पर हमला किया. जिससे 55 वर्षीय मदन सिंह ठाकुर की मौके पर ही मौत हो गई. लगभग 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए.

तीस हजारी कोर्ट में पुलिस और वकीलों के बीच खूनी झड़प, कई घायल

  • घायलों को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया

सूचना मिलने पर बड़ी तादाद में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और सभी घायलों को मेडिकल अस्पताल भर्ती करा दिया. लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है और कुछ लोगों की तलाश की जा रही है. गांव में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी इस पूरे मामले की तहकीकात कर रहे हैं और मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details