मध्य प्रदेश

madhya pradesh

श्रमिक स्पेशल ट्रेन में बड़ी लापरवाही आई सामने, श्रमिकों ने किया हंगामा

By

Published : May 22, 2020, 8:42 PM IST

मुम्बई से बिहार जा रही श्रमिक एक्सप्रेस ट्रेन में सवार श्रमिकों ने जबलपुर के मदन महल स्टेशन पर खाना-पानी नहीं मिलने पर हंगामा कर दिया और स्टेशन से बाहर आने की कोशिश करने लगे.

shramik express
श्रमिकों ने किया हंगामा

जबलपुर। लॉकडाउन के चलते अन्य राज्यों में फंसे मजदूरों के लिए स्पेशल श्रमिक एक्सप्रेस ट्रेन चलाई जा रही है. जिससे हजारों मजदूर अपने घर वापस लौट रहे हैं. वहीं मुम्बई से बिहार जा रही श्रमिक एक्सप्रेस ट्रेन में सवार श्रमिकों ने मदन महल स्टेशन पर उतरने की कोशिश की. अच्छी बात ये है कि स्टेशन के बाहर खड़े कुछ लोगों के मना करने पर ये श्रमिक स्टेशन की दीवार को नहीं फांद पाए.

श्रमिकों ने किया हंगामा

वहीं प्रशासन की लापरवाही देखने को मिली, इस पूरे घटनाक्रम के दौरान स्टेशन पर न ही जीआरपी तैनात थी और न ही आरपीएफ. बताया जा रहा है कि ट्रेन में सवार श्रमिक खाने और पीने के लिए हंगामा कर रहे थे. जानकारी के मुताबिक जैसे ही श्रमिक एक्सप्रेस ट्रेन मदनमहल स्टेशन पहुंची वैसे ही लोग पानी और खाने की मांग करने लगे और जब उन्हें पानी नहीं मिला तो वो स्टेशन के बाहर जाने लगे.

स्टेशन के बाहर खड़े कुछ लोगों ने श्रमिकों को दिलासा दी कि जबलपुर मुख्य स्टेशन में उनके लिए खाने-पीने की व्यवस्था की गई है. गौरतलब है कि अगर ये श्रमिक स्टेशन से बाहर आ जाते तो संक्रमण का खतरा बढ़ सकता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details